ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सेकरसा टीम ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

बिलासपुर। महापौर टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का रोमांच चरम पर है। मंगलवार को खेले एक क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सेकरसा रेलवे ने राजेंद्र क्रिकेट अकादमी को छह विकेट से हराया और सेमीफाइनल में जगह बनाई। सेकरसा की ओर से मोहित रावत ने शानदार 61 रन व मोहम्मद इरफान ने नाबाद 30 रनों का योगदान दिया। मोहित को मैन आफ द मैच चुना गया।

राजा रघुराज सिंह क्रिकेट मैदान में आयोजित क्वार्टर फाइनल मुकाबले में राजेंद्र अकादमी का पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय गलत साबित हुआ। पूरी टीम 20 ओवर में महज 109 रन ही बना सकी। टीम की ओर से कार्तिक ने सर्वाधिक 26 रन व करण शर्मा ने 19 रन का योगदान दिया। सेकरसा की ओर से गेंदबाज अमित मिश्रा ने तीन विकेट व राज चौधरी ने दो विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेकरसा रेलवे की ओर बल्लेबाज शिवम चौधरी और अभिषेक सिंह ने पारी की शुरुआत की। शिवम जल्द आउट हो गए। मोहित रावत व मोहम्मद इरफान ने पारी संभाली। इस प्रकार सेकरसा ने यह मैच छह विकेट से जीत लिया। अतिथियों के रूप में सीनियर क्रिकेटर राजेश शुक्ला, दीपेंद्र सिंह, वैभव ओत्तलवार, साईं कुमार, कमल घोष व राकेश शर्मा उपस्थित थे।

17 मार्च को तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच सुबह नौ बजे आधारशिला प्राइम अकादमी बिलासपुर व गोविंद चौहान क्रिकेट एकेडमी भिलाई के बीच खेला जाएगा। चौथा क्वार्टर फाइनल मैच दोपहर 12.30 बजे खेल परिसर बिलासपुर व महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट अकादमी के बीच होगा। इस अवसर पर प्रमुख रूप से उद्धोषक देवेंद्र पाठक उपस्थित थे। पहला सेमीफाइनल मैच 18 मार्च को क्वीन क्लब रायपुर व सेकरसा रेलवे बिलासपुर के बीच सुबह 11:30 बजे खेला जाएगा।