ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बाघापुराना रैली में भाग लेने अमृतसर पहुंचे केजरीवाल, कहा- AAP किसानाें के साथ

मोगा/अमृतसर। AAP Baghapurana Rally, Punjab: मोगा के बाघापुराना में होने जा रही किसान रैली में सामिल हाेने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार काे अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे। इस दाैरान केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) किसान आंदोलन के समर्थन में है। वह यहां से सड़क मार्ग से सीधे बाघापुराना रैली स्थल पर पहुंचेंगे।

रैली स्‍थल पर तैयारियां पूरी हो गई हैं और सुबह से ही आप कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। पंजाब में कोराेना संक्रमण के कारण केजरीवाल की यह रैली काफी चर्चा में है। कांग्रेस की तरफ से 31 मार्च तक कोई रैली व सभा करने पर रोक के बाद आम आदमी पार्टी पर भी इसके लिए दबाव था। इन सबके बीच केजरीवाल कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट दिखाकर ही रैली के मंच पर जा सकेंगे।

बाघापुराना की नई दाना मंडी में 80, 000 लोगों की क्षमता का विशाल पंडाल तैयार किया गया है। हालांकि कोरोना संक्रमण के बीच रैली में शारीरिक दूरी नियम का पालन सबसे बड़ी चुनौती होगी। प्रशासन ने भी शर्त रखी है कि केजरीवाल सहित सभी वीआइपी व वीवीआइपी 48 घंटे पहले की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट दिखाकर ही मुख्य मंच पर जा सकेंगे। रैली में आने वाले लोगों के लिए भी मास्क पहनना अनिवार्य होगा। सैनिटाइजर का प्रयोग व शारीरिक दूरी का पालन भी जरूरी होगा।

आप ने मंगवाए 80 हजार मास्क, बांटने को लेकर रूपरेखा नहीं

कोरोना को लेकर एहतियात के तौर पर आम आदमी पार्टी ने रैली स्थल को बैरिकेडिंग कर कवर किया है। प्रवेश के लिए 12 गेट बनाए हैं। पार्टी की तरफ से 80 हजार मास्क मंगवाए गए हैं। हालांकि इतनी बड़ी संख्या में मास्क कौन बांटेगा, इसकी कोई रूपरेखा  तैयार नहीं की गई है।

केजरीवाल, भगवंत मान सहित 20 लोगों के लिए मंच पर बैठने की व्यवस्था

 दिल्ली से आकर मुख्य पंडाल की तैयारियों का जिम्मा संभालने वाले पार्टी नेता विपिन उपाध्याय का कहना है कि रैली में आने वाले सभी लोग मास्क लगाकर पहुंचें। जरूरत पड़ने पर और मास्क मंगवाए जा सकते हैं। रैली स्थल के मुख्य मंच पर 20 कुर्सियां लगाई गई हैं, जिन पर अरविंद केजरीवाल व सांसद भगवंत मान सहित 20 लोग बैठेंगे। मुख्य स्टेज दिल्ली से खास प्रकार से मंगवाई गई है। मंच के प्रवेशद्वार पर एसपी स्तर के पुलिस अधिकारी की ड्यूटी लगाई गई है, जो सभी के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट चेक करने  के बाद मंच पर जाने की अनुमति देंगे।