ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कृष्ण ने राधा के साथ खेली होली, बांसुरी की धुन पर झूमी सखियां

ग्वालियर। कृष्ण ने प्रेम के लाल रंग में स्वयं काे रंगा फिर राधा को रंगा। कान्हा ने अपनी मुरली की धुन से सखियों को भी होली पर अपने प्रेम के रंग में सराबाेर कर दिया। जिसके बाद सभी सखियां झूम उठीं, यह दृश्य सारी नॉट सॉरी और साड़ी स्पीक के संयुक्त तत्वाधान में होली महोत्सव का था। जिसकी थीम स्वैग वाली होली,राजपूती पोशाक रही। कार्यक्रम में सारी नॉट सॉरी की फाउंडर रिचा शिवहरे और साड़ी स्पीक की शांता बनर्जी उपस्थित रहीं। विभिन्न चमकीले रंगों से बनी राजपूती परिधान का प्रदर्शन किया गया, इसमें मॉडल घाघरा, कांचली, कुर्ती और ओढ़नी धारण कर राजशाही लग रही थी। खास मौके के लिए यह परिधान हस्तकलाओं जैसे गोटा पट्टी और हाथ कढ़ाई से तैयार कराई गई हैं। इस उत्सव में ब्रज की होली को दर्शाया गया। इस अवसर पर सभी महिलाएं जो कि कृष्णा की सखी बनी आैर कान्हा के साथ नृत्य किया। कार्यक्रम में प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें पोशाक व पारंपरिक साड़ी पहनने के आधार पर होली क्वींस का चयन किया गया। जिसमें करिश्मा जैन, रश्मि पवार, पाखी और अन्य महिलाएं विजेता रही। सभी विजेताओं को उपहार देकर सम्मानित किया

जेसीआइ सुरभि ने सोमवार को सिंधी कालोनी स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पौधारोपण कार्यक्रम रखा। जिसे सांसें हो रही हैं कम…आओ पेड़ लगाएं हम…विषय दिया गया है। इसके अंतर्गत सभी सदस्यों ने स्कूल परिसर में कई प्रजातियों के 22 पौधों का रोपण किया। मुख्य अतिथि विधायक प्रवीण पाठक थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में स्कूल प्राचार्य संजय निगम उपस्थित थे। अध्यक्षता ज्वाइंट प्रेसीडेंट राखी सिजरिया ने की। इस मौके पर अनीता गुप्ता, प्रीती अग्रवाल, प्रियंका अग्रवाल, शीतल गर्ग, रेनू जाजू, कृष्णा मितल, सोनल अग्रवाल, बरखा, रचना अग्रवाल, कंचन, सुनीता अग्रवाल, दीप्ती, कृष्णा, वंशिका, प्रियंका पवार, दीपिका, रेनू अग्रवाल, वंदना, रेनू जैसवाल, माधुरी गुप्ता, रीटा तनेजा और जेसी प्रियंका कालाजंग आदि उपस्थित थीं।