ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

स्वास्थ्य केंद्र में घुसे चार नशेड़ी, मचाया बवाल, महिला स्वास्थ्य कर्मी से की अभद्रता

जबलपुर। शासकीय स्वास्थ्य केंद्र इंद्राना में सोमवार शाम नशेड़ी तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया। अस्पताल में भर्ती एक महिला को देखने पहुंचे नशेड़ियों की करतूत के कारण वहां हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई जिससे अन्य मरीज भी परेशान हुए। घटना की सूचना मिलने पर मझौली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी तत्वों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है।

घटना के संबंध में मझौली पुलिस ने बताया कि रिछाई निवासी दीपिका सिंह रोरे शासकीय स्वास्थ्य केंद्र इंद्राना में पदस्थ है। दीपिका सोमवार शाम ड्यूटी पर थी तभी शराब के नशे में धुत धर्मेंद्र सोनकर, आकाश राहुल और मिथुन वहां पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। चारों नशेड़ियों ने महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों से भी अभद्रता की जिससे अस्पताल में उपचार सुविधा प्रभावित हुई। महिला पुलिसकर्मी ने नशेड़ियों को अस्पताल से बाहर निकलने के लिए कहा तो उसके साथ गाली गलौज कर बदतमीजी पर उतारू हो गए। स्वास्थ्य कर्मी ने जब पुलिस को बुलाने की धमकी दी तो चारों नशेड़ी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए।

अपराध पंजीबद्ध कर की जा रही तलाश: पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र सोनकर की पत्नी क्रांति सुनकर इंद्राना अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने महिला स्वास्थ्य कर्मी की शिकायत पर धारा 353, 294, 506, 34 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इधर इस घटना से स्वास्थ्य कर्मचारी खासे नाराज हैं। उनका कहना है कि शराब के नशे में महिला कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले अपराधी तत्वों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाना चाहिए। कर्मचारियों ने कहा की मांग पूरी न होने पर वे आंदोलन करने मजबूर होंगे।