ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

10 लोगों को टीका लगाने का संकल्प

इंदौर। अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति द्वारा जिला प्रशासन, अग्रसेन पारमार्थिक ट्रस्ट के सहयोग से स्नेह नगर स्थित अग्रसेन भवन पर चल रहे निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 156 लोगों को टीके लगाए गए। साथ ही शामिल 10 अन्य लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।

समाजसेवी विनोद अग्रवाल, सांसद शंकर लालवानी, पवन सिंघानिया एवं गोपालदास मित्तल ने भी शिविर का अवलोकन किया और महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलन किया। पहला टीका समाजसेवी पवन सिंघानिया को लगाया गया। केंद्रीय समिति के अध्यक्ष गोविंद सिंघल, महामंत्री पवन सिंघल एवं नवीन बागड़ी ने बताया कि इस शिविर में तकनीकी सहयोगी के रूप में आठ एवं नर्सिंग स्टॉफ के छह सदस्यों ने पूरे समय सहयोग प्रदान किया। शिविर में आने वालों को अग्रसेन भवन के वातानुकूलिस कक्ष में बिठाकर टीके लगाए गए। अग्रवाल समाज के अलावा सभी जाति एवं धर्म के लोगों ने शिविर का लाभ उठाया। संयोजक राजू समाधान के अनुसार समाजसेवी नंदकिशोर कंदोई, प्रथम गर्ग, पूर्व अध्यक्ष संतोष गोयल, संजय बांकड़ा, अरविंद बागड़ी, मयूरेश गर्ग, दीपक बागड़ी ने भी शिविर में अपनी सेवाएं दी। शिविर में आने वाले लोगों को सांसद शंकर लालवानी ने अपने आसपास के दस लोगों को टीका लगाने के लिए प्रेरित करने का संकल्प भी दिलाया। अंत में शिविर प्रभारी राजेश इंजीनियर ने आभार माना।

वार्ड 49 में 160 व्यक्तियों का टीकाकरण

वार्ड क्रमांक 49 में निशुल्क टीकाकरण शिविर में 160 लोगों को टीका लगाया गया। शिविर का उदघाटन विधायक महेंद्र हार्डिया, पूर्व पार्षद आशा होलास सोनी, राजेश उदावत, परसराम वर्मा, दीपेश पालिया (मंडल अध्यक्ष), तीरथपाल यादव (वार्ड अध्यक्ष) द्वारा महावीर नगर नर्मदा पानी की टंकी पर किया गया। शिविर संयोजक होलास राय सोनी, कन्हैया जोशी, राकेश जैन ने बताया कि 160 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया।