ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कोरोना के बेकाबू रफ्तार के कारण दिल्ली सरकार ने लिया सख्त फैसला, राजधानी में लगी कई पाबंदियां, देखें पूरी डिटेल

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ते ही केजरीवाल सरकार ने कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। दिल्ली सरकार ने भीड़ जमा होने वाले कोई भी कार्यक्रम पर रोक लगा दी है। सरकार के द्वारा जारी नई गाइडलाइन के मुताबिक सोशल, राजनीतिक या किसी भी प्रकार की धार्मिक गतिविधियों पर रोक लगाई है। वहीं कोरोना के तेली से बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने शादी समारोह में शामिल होने वाले गेस्ट की संख्या कम कर दी है। इसे 100 से घटाकर 50 कर दी गई है। इधर, अंतिम संस्कार में 50 की कई जगह अब 20 लोग शामिल हो सकेंगे। पाबंदियों का असर सबसे ज्यादा दिल्ली की परिवहन पर दिखेगी। हाल में बसों की सभी सीटों पर बैठने की मिली छूट को खत्म करते हुए इसे अब 50 फीसद कर दी गई है।

बार एवं रेस्तरां में पचास फीसदी क्षमता के साथ चले डीडीएम ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि राजधानी में चल रहे सारे रेस्तरां और बार को अब पचास फीसद क्षमता के साथ चलाया जाए। ताकि संक्रमण से बचने के लिए शारीरिक दूरी का विशेष ख्याल रखा जाए। सरकार की ओर से जारी पाबंदियों में स्वीमिंग पूल को भी तत्काल प्रभाव से बंद करने के आदेश दिए गए हैं।

शिक्षा के क्षेत्र में भी पाबंदियां

आदेश मेें यह भी बताया गया है कि कक्षा नौ से लेकर 12 तक के बच्चों को सिर्फ परीक्षा के लिए ही बुलाया जाए। हालांकि इसके लिए भी उन्हें उनके माता-पिता की परमिशन की जरूरत होगी।

इधर महाराष्ट्र से आने वालों के लिए नियम सख्त हो गए हैं। आरटीपीसआर रिपोर्ट के बिना आने वालों को 14 दिनों की क्वारंटाइन किया जाएगा। वहीं जिनकी रिपोर्ट निगेटिव है उन्हें इससे छूट मिलेगी।