ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पावरफुल प्रोसेसर और चार कैमरे के साथ iQOO Z3 5G स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, इतनी होगी कीमत

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी iQOO अपना शानदार डिवाइस iQOO Z3 5G भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच इस अपकमिंग हैंडसेट को BIS (Bureau of Indian Standards) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक आईकू जेड 3 5G की भारत में लॉन्चिंग, कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अगामी iQOO Z3 5G स्मार्टफोन को BIS (Bureau of Indian Standards) वेबसाइट पर टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने स्पॉट किया है। इस फोन का मॉडल नंबर I2011 है। लिस्टिंग के अनुसार, यूजर्स को आईकू जेड3 5G में Snapdragon 768G प्रोसेसर, 120Hz का डिस्प्ले, Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और 64MP क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है। लेकिन लिस्टिंग से लॉन्चिंग और कीमत की जानकारी नहीं मिली है।

iQOO Z3 की संभावित कीमत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि iQOO Z3 को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया जा चुका है। वहां इसके 6GB+128GB मॉडल की कीमत 1,699 चीनी युआन (करीब 18,800 रुपये) और 8GB+128GB मॉडल की कीमत 1,999 चीनी युआन (करीब 22,200 रुपये) है। उम्मीद है कि इस डिवाइस की कीमत भारत में 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

नए साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ यह हैंडसेट

आईकू ने नए साल की शुरुआत में iQOO 7 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस फोन की शुरुआती कीमत CNY 3,798 यानि लगभग 43,100 रुपये है। iQOO 7 को एंड्राइड 11 ओएस पर पेश किया गया है और यह लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.64 इंच का फुल एचडी प्लस दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। iQOO 7 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 13MP को पोट्रेट लेंस मौजूद है। वहीं वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। iQOO 7 की मुख्य खासियत इसमें दिया 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर है। यह स्मार्टफोन दो बैटरी पैक के साथ आता है। इसमें 2000mAh और 4000mAh की बैटरी शामिल हैं। जो कि यूजर्स को सिंगल चार्ज में 4G नेटवर्क पर 15.6 घंटे का टाॅकटाइम देती है।