ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

दीपक चाहर IPL 2022 के पूरे सीजन से हो सकते हैं बाहर

मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स  आईपीएल 2022 में सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। चेन्नई को लीग के 15वें सीजन में अभी तक अपने चारों मैचों में हार झेलनी पड़ी है। हार का कारण कुछ हद तक उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण का कमजोर होना भी है और ऐसे में टीम को अपने स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की कमी खल रही है। सीएसके को आईपीएल 2022 में अपना पांचवां मैच आज 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है।

इस मुकाबले से पहले सीएसके के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर फिर से चोटिल हो गए हैं और अब उनका आईपीएल 2022 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना तय लग रहा है।

दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और वो अपनी इंजरी से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं। पता चला है कि दीपक चाहर जब बेंगलुरु में रिहैब कर रहे थे तो उनकी पुरानी बैक इंजरी फिर से उन्हें परेशान करने लगी है। चोटिल तेज गेंदबाज को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं।