ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

लाकडाउन में नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पंपों में भीड़

बिलासपुर। लाकडाउन के दौरान इस बार पेट्रोल-डीजल भी लोगों को नहीं मिलेगा। बंद के दौरान पेट्रोल पंप में सिर्फ जरूरी वाहनों में ही पेट्रोल व डीजल भरे जाएंगे। इसके चलते सोमवार को शहर के पेट्रोल पंपों में वाहनों की पूरे दिन कतार लगी रही।

लाकडाउन की घोषणा के साथ ही कलेक्टर ने स्पष्ट कर दिया है कि इस बार नियमों का और भी सख्ती से पालन किया जाएगा। सब्जी मार्केट को बंद करने के साथ ही पेट्रोल पंप में भी सख्त नियम लागू कर दिया गया है। इसके चलते लाकडाउन के दौरान सिर्फ शासकीय वाहन, शासकीय कार्य में लगे वाहन, एटीएम कैश वैन, अस्पताल, मेडिकल इमजेंसी से संबंधित वाहन, एंबुलेंस, एलपीजी परिवहन कार्य में प्रयुक्त वाहन, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, अंतरराज्यीय बस स्टैंड से संचालित वाहन, आटो, टैक्सी व ई-पास धारी वाहन, एडमिट कार्ड, काल लेटर दिखाने वाले परीक्षार्थी, उनके अभिभावक, परिचयपत्र दिखाने पर मीडियाकर्मी, न्यूज पेपर हाकर, दुग्ध वाहन व दूसरे राज्य जाने वाले वाहनों को भी पेट्रोल-डीजल दिए जाएंगे।

जाहिर है कि इस दौरान पुलिस भी सख्त रहेगी और कड़ी नजर रखेगी। यही वजह है कि लाकडाउन में पेट्रोल-डीजल की बंदिश को देखते हुए सोमवार को शहर ज्यादातर पेट्रोल पंप में वाहनों की कतार लगी रही। शहर के मुख्य पुलिस पेट्रोल पंप में दोपहर में टैंक ही खाली हो गया। इसके चलते यहां पावर पेट्रोल की खपत बढ़ गई। इसी तरह अन्य पेट्रोल पंप में भी सुबह से लेकर शाम तक वाहनों की कतार लगी रही।