ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

लाक हुआ अंबिकापुर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

अंबिकापुर। कोरोना संक्रमण की रफ्तार रोकने और उसका चेन तोड़ने के लिए सरगुजा और सूरजपुर जिले में मंगलवार सुबह छह बजे से संपूर्ण लाकडाउन शुरू हो गया है। संभाग मुख्यालय अंबिकापुर में सुबह 6.30 बजे से आठ बजे तक दुग्ध वितरण के लिए छूट मिलने के कारण डेढ़ घंटे तक शहर में थोड़ी आवाजाही बनी रही लेकिन आठ बजने के बाद शहर में सन्नाटा पसर गया।

आज से अगले 10 दिनों तक जिले में आवाजाही पूरी तरह बंद रहेगी। जरूरी सेवाओं के लिए प्रशासन ने अलग-अलग अधिकारियों की टीम तैयार की है। सरगुजा जिले में पिछले कुछ दिनों से तेजी से कोरोना के संक्रमित बढ़ रहे थे। मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ने से आखिरकार जिला प्रशासन ने 13 अप्रैल से 23 अप्रैल तक सरगुजा जिले में संपूर्ण लॉक डाउन करने की घोषणा कर दी।

इसके साथ ही सूरजपुर जिले में भी 10 दिनों का लाकडाउन 13 अप्रैल से शुरू हो गया है। बलरामपुर जिले में बुधवार से लाक डाउन शुरू होगा। पहले दिन अंबिकापुर में सुबह डेढ़ घंटे के लिए दूध वितरण का समय निर्धारित करने के कारण थोड़ी बहुत आवाजाही बनी रही लेकिन निर्धारित समय के बाद सड़कों में सन्नाटा पसर गया। प्रमुख चौक—चौराहों में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

अधिकारियों की टीम भी शहर में निगरानी कर रही है। लोगों के लिए जरूरी सेवाएं मुहैया कराने के लिए कलेक्टर संजीव झा ने अलग-अलग अधिकारियों की ड्यूटी लगाते हुए उनके फोन नंबर भी सार्वजनिक किए हैं ताकि लोगों को 10 दिनों के अंदर होने वाली परेशानी से राहत मिल सके।

आज से नवरात्रि भी शुरू हो गई है। पहले दिन मंदिरों में पूजा अर्चना पुजारियों के द्वारा की गई लेकिन श्रद्धालु मंदिर तक नहीं पहुंचे। लाकडाउन के कारण श्रद्धालुओं को मंदिरों में प्रवेश वर्जित कर दिया गया है और उन्हें घरों में ही मां की आराधना करने का आग्रह किया गया है।