ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

IPL 2021: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद रोहित ने की गेंदबाजों की तारीफ, बोले- कप्तानी आसान बना दिया है

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ जीत के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अगर गेंदबाज योजना के तहत गेंदबाजी करते हैं, तो कप्तान का काम आसान हो जाता है। हैदराबाद को मुंबई ने इस मैच में 13 रनों से हराया। रोहित ने अपनी टीम की गेंदबाजी इकाई को जीत का श्रेय दिया। राहुल चाहर ने 19 रन देकर 3 और ट्रेंट बोल्ट ने 28 रन देकर 3 विकेट लिए।

मैच के बाद रोहित ने कहा कि गेंदबाजी इकाई की ओर से यह एक बेहतरीन प्रयास था। हम जानते थे कि यह आसान नहीं होगा और जब आपके पास ऐसी पिच होती है और गेंदबाज प्लान के अनुसार गेंदबाजी करते हैं, तो कप्तान के लिए काम आसा हो जाता है। उन्होंने बल्लेबाजों को एक बार फिर नसीहत देते हुए कहा कि हम बीच के ओवरों में थोड़ा बेहतर बल्लेबाजी कर सकते हैं। फील्डिंग की उन्होंने काफी तारीफ की। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि लगातार तीन मैच हारना काफी निराशाजनक है। उन्होंने बल्लेबाजों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि 150रनों का लक्ष्य हासिल करने योग्य था। हमने खराब बल्लेबाजी की। यदि एक साझेदारी हो जाए और अंत तक एक बल्लेबाजस टीका रहे, तो आप 150 रनों का पीछा आसानी से कर सकते हैं।

मैच का हाल 

बता दें कि हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 20 ओवर में 150 रनों पर रोक दिया। मुंबई का यह इस सत्र में सबसे कम स्कोर रहा। शानदार शुरुआत करने के बाद एक समय ऐसा लग रहा था कि मुंबई 150 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाएगी, लेकिन मैन ऑफ द मैच कीरोन पोलार्ड ने 22 गेंदों में 35 रन बनाकर टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। पोलार्ड ने अपनी पारी के दौरान एक चौका और तीन छक्के जड़े। उनके यही रन टीम की जीत में अहम साबित हुए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर व अब्दुल समद का रन आउट और जॉनी बेयरस्टो का हिट विकेट होना भारी पड़ गया। हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रनों पर ही सिमट गई। हैदराबाद की शुरुआत दमदार थी। ओपनिंग में उतरे जॉनी बेयरस्टो (43) ने तेजी से रन बनाए।