ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने  5 विकेट से हराया 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने गुरुवार रात महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को IPL 2022 के 59वें मुकाबले में 5 विकेट से हराया। चेन्नई सुपर किंग्स इस हार के साथ प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, वहीं मुंबई ने यह मैच जीतकर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।  IPL में मुंबई इंडियंस की यह चेन्नई सुपर किंग्स पर 20वीं जीत थी। एमआई  IPL में दो टीमों के खिलाफ 20 या उससे अधिक जीत दर्ज करने वाली पहली टीम बन गई है।  IPL के अलावा मुंबई ने केकेआर को 22 बार हार का स्वाद चखाया है।
IPL के 14 साल के इतिहास में मुंबई इंडियंस ने 5 खिताब जीते हैं, वहीं गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रही है। मगर इस सीजन दोनों ही टीमों की ओर से निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला है। आईपीएल की हिस्ट्री में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब यह दोनों टीमों में से एक भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई हैं। इससे पहले 2020 में मुंबई और चेन्नई प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। मुंबई इंडियंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सीएसके को पहले 97 रनों पर ढेर किया और फिर इस स्कोर को 31 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस की यह आईपीएल 2022 में कुल तीसरी जीत है।