ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

छत्तीसगढ़ के रैपर एप्पी राजा ने SAVE HASDEO

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मशहूर रैपर एप्पी राजा ने हसदेव जंगल के विषय में आवाज उठाई है. एप्पी राजा ने सभी लोगो से रैप सॉन्ग के जरिए अपील की है. सेव हसदेव नाम से ये गाना यूट्यूब पर 10 मई को रिलीज हो चुका है.

भानुप्रतापपुर छत्तीसगढ़ के मशहूर सिंगर और रैपर एप्पी राजा ने लोगो से गाने के जरिए अपील की है. हसदेव अरण्य के विषय में कई लोगों ने आवाज उठाई है. लेकिन गाने के जरिए लोगों को प्रेरित करने की कोशिश की है. एप्पी राजा ने 10 मई को “सेव हसदेव” नाम से यूट्यूब पर एक म्यूजिक वीडियो अपलोड किया. जिसे पहले से अब तक 1.50 लाख लोगों ने देखा और वीडियो की सराहना भी की.

इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर भी एप्पी राजा ने इसकी शॉर्ट रील वीडियो डाला. जिसे 2 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. युवा इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ हफ्तों से चल रहा हसदेव अरण्य विषय बहुत ही संवेदनशील होता जा रहा है. राज्य की जनता इसके विषय में अपनी आवाज उठा रही है. ऐसे गानों के जरिए यह मुद्दा जनता का ध्यान आकर्षित कर सकता है.

अब तक कई लोग कर चुके अपील

अब तक ट्विटर पर लाखों यूजर्स ने #SAVEHASDEO पर टिप्पणी की है. हसदेव से जुड़े वीडियो को लोगो ने शेयर भी किया है. लोग हसदेव के मामले में सोशल मीडिया पर सक्रिय हो चुके हैं. एक हफ्ते पहले यूट्यूब के जानेमाने ब्लॉगर डी के 808 ने भी हसदेव के विषय में आवाज उठाई. हसदेव का जल जंगल जमीन मामला अब सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हो गया है. इस मामले को लेकर लोगों में काफी गंभीरता दिख रही है. सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसे मामले को लेकर इतने लोगो का एक साथ आवाज उठाना इस मामले को और गंभीर बना रहा है.