ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

अपनी जान की परवाह किए निभा रहे अपनी जिम्मेदारी

रायपुर। कोरोना काल को शायद ही कोई अपने जेहन से निकाल पाएगा। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए करीब 20 दिन से अपने घरों में कैद हैं। इस कोरोना में भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो अपनी जान की परवाह न कर दूसरों की सेवा में समर्पित हैं। कोरोना काल में रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में एंबुलेस चला रहे लोग मानवता का निवर्हन कर रहे हैं। कोरोना काल में अपनी सेवा भाव से एंबुलेंस चालकों ने सबका दिल जीत लिया है।

रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में मुक्तांजलि वाहन चालक रितेश जोशी धमतरी से रोजोना अप डाउन करते हैं। पहले वह अपने घर की गाड़ी चलाया करते थे, लेकिन किसी कारण बस वह पिछले तीन माह से आंबेडकर अस्पताल में मुक्ताजंजलि चला रहे हैं।

रितेश जोरी एक एंबुलेंस चालक की डयूटी से इतर पूर्ण सेवा भाव से मरीजों के साथ कोरोना से मृत मरीजों के परिजनों के लिए मसीहा बनकर आए हैं। एंबुलेंस चालक अपनी जान की फिक्र किए बगैर कोरोना पीडि़तों को समय से अस्पताल पहुंचाने व फिर मृत मरीज के अंतिम संस्कार के लिए शव स्थल पर पहंचाने के लिए मदद कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि कोरोना से पूर्व भी मरीजों को अस्पताल लाने एवं उनके उपचार को लेकर उनकी संवेदनशीलता अलग रही है। ऐसे में कोरोना के दौरान जिम्मेदारी अधिक रहती है।

मानवता बड़ी चीज

रितेश जोशी बताते है कि उन्हे भी संक्रमण का भय रहता था, लेकिन दुनिया में मानवता बड़ी चीज होती है। वह भगवान पर भरोसा करते हैं। उन्होंने बताया कि इस संक्रमण की चपेट में पूरा देश आ गया है। इस दौरान हर आदमी को अपना फर्ज निभाना चाहिए। यदि हम लोग ऐसा नहीं करेंगे तो कौन करेगा। उन्होंने बताया कि वह सुरक्षा का पूरा ख्याल रखते हैं। पीपीकीट पहनकर गाड़ी चलाते हैं। गाड़ी को बराबर सैनिटाइज करते हैं। एक बार के बाद पीपीकीट उताकर उसे डिस्पोज के लिए दे देते हैं।