ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

बोल्ड के बाद अब निया शर्मा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा हमेशा ही अपनी हॉट तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के चलते काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में निया अपने नए म्यूजिक अलबम ‘तुम बेवफा हो’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस अलबम में निया टीवी के हैंडसम एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आ रही हैं। अर्जुन और निया का ये ‘तुम बेवफा हो’ बेहद ही इमोशनल है। दोनों का ये गाना हाल ही में रिलीज हो चुका है। इसी बीच अब निया अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आई हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। निया ने अपने इस फोटोशूट में चॉकलेटी कलर का सलवार सूट पहना है। वहीं वह अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ हैवी इयररिंग कैरी किया हुआ है। साथ ही अपने बालों को खुला रखा है। इस तस्वीर को महज एक घंटे पहले ही शेयर किया गया है। वहीं अबतक इसे काफी लाइक मिल चुके हैं। वहीं फैंस इस पर कमेंट कर निया की जमकर तारीफ कर रहे हैं।  आपको बता दें कि निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी का नया इमोशनल सॉन्ग ‘तुम बेवफा हो’ यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। निया और अर्जुन के इस गाने को स्टेबिन बेन और पायल देव ने गाया है। वहीं इस गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। वहीं अगर इसके म्यूजिक की बात करें तो इसे पायल देव ने म्यूजिक दिया हैं। दर्शकों को इस गाने में निया और अर्जुन की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।