ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

Salman Khan से पंगा लेने से बाज़ नहीं आ रहे केआरके, अब बोले-‘ये साबित हो गया कि केआरके बॉलीवुड का नंबर 1 क्रिटिक है’

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों और ट्वीट्स की वजह से खबरों में छाए रहने वाले एक्टर कमाल रशिद ख़ान उर्फ केआरके इस वक्त सलमान ख़ान से पंगा लेने की वजह चर्चा में हैं। केआरके ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का मज़ाक उड़ाया था जिसके बाद भाईजान ने उनके खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का केस फाइल कर दिया। केस फाइल होने के बाद पहले तो केआरके मुकाबले के मूड में दिखे। लेकिन फिर उन्होंने सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान से माफी मांगते हुए कहा कि वो कभी भी सलमान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे, बस भाईजान केस को आगे न बढ़ाएं। लेकिन माफी मांगने के बाद अब केआरके के सुर फिर से बदलते हुए नज़र आ रहे हैं।

सलीम ख़ान और सलमान से माफी मांगने के बाद केआरके ने आज फिर एक ट्वीट किया है जिसमें वो भाईजान पर तंज कसते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस ट्वीट में केआरके ने ख़ुद को बॉलीवुड के इतिहास का सबसे नंबर 1 समीक्षक बताया है। केआरके ने अपने ट्वीट मे लिखा, ‘आप यूट्यूब पर सलमान ख़ान की फिल्म ‘राधे’ के कई सारे बुरे रिव्यूज़ देख सकते हैं, लेकिन समलान को उनसे कोई दिक्कत नहीं हुई सिवाई ब्रैंड ‘केआरके’ से। इससे ये साबित होता है कि केआरके बॉलीवुड के इतिहास का नंबर 1 क्रिटिक है। बाकी सब चाय कम पानी हैं। स्टार्स अपने रिव्यू की परवाह नहीं करते’।

 

सलमान से थी भिडने 

मानहानि केस के बाद पहले केआरके ने ट्वीट किया था, ‘प्रिय समलान ख़ान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे रिव्यू करने से रोकने की बजाय अपको और अच्छी फिल्म बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए शुक्रिया’।

सलीम ख़ान से की ये रिक्वेस्ट…

इसके केआर केआर के ट्वीट किया था ‘मैं ये पहले भी कई बार कह चुका हूं कि जो प्रोड्यूसर या एक्टर मुझे उनकी फिल्म का रिव्यू करने के लिए मना करते हैं मैं उनकी फिल्म का रिव्यू कभी नहीं करता हूं। सलमान ‘राधे’ का रिव्यू करने के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का केस किया गया है इसके मतलब मेरे रिव्यू से वो बहुत आहत हुए हैं। तो अब मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा’।

‘सलीम ख़ान सर मैं सलमान की फिल्म और उनके करियर को नुकसान नहीं पहुंचा रहा हूं। मैं सिर्फ मज़ाक के लिए रिव्यू करता हूं। अगर मुझे पता होता कि मेरी समीक्षा से सलमान प्रभावित होते हैं तो मैं समीक्षा नहीं करूंगा। अगर वह मुझे अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए कहते तो मैं समीक्षा नहीं करता। प्लीज़ उनसे कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। मैं अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर दूंगा’।