ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

सुसाइड से पहले दर्द में थीं वैशाली, I Quit लिखकर पापा से मांगी माफी

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के निधन ने सबको स्तब्ध कर दिया है। लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर 29 साल की एक्ट्रेस को ऐसा क्या दुख था जो उसने आत्महत्या का रास्ता चुना। इन सभी सवालों का जवाब उनके सुसाइड नोट और डायरी में है। जिसमें उस शख्स का भी जिक्र है जिसने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया था।

वैशाली के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें किसी राहुल नाम के शख्स का जिक्र किया गया है। इसके अलावा पुलिस को एक डायरी भी मिली जिसमें वैशाली ने अपने मम्मी पापा से माफी मांगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली ने आत्महत्या से पहले लिखा- मम्मी-पापा आई लव यू, प्लीज मुझे माफ कर दीजिएगा। आप दोनों के लिए मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई। मेरी मौत का जिम्मेदार राहुल है, उसे मत छोड़िएगा। उसने मुझे ढाई साल तक परेशान किया है।

एक्ट्रेस ने डायरी में आगे लिखा- आप राहुल और दिशा को सजा जरूर दिलवाइएगा वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिल पाएगी। आप दोनों प्लीज खुश रहना और मितेश से कहना मुझे माफ कर। अपनी डायरी के अंत.. आई क्विट…. बता दें कि जिस मितेश का वैशाली जिक्र कर रही हैं वो उनके मंगेतर हैं और दोनों दिसंबर महीने में शादी करने वाले थे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि वैशाली के पास पिछले ढाई साल के काम नहीं था। जिसके चलते वो डिप्रेशन में आ गई थी। हालांकि इस बात पुष्टि किसी भी घर के सदस्य या जानने वालों ने नहीं की है। यह सभी बातें अभी जांच का विषय हैं। बता दें कि वैशाली जिस शख्स की बात कर रही हैं वो उनके पड़ोस में रहना वाला राहुल है। उन्होंने राहुल पर यह भी आरोप लगाया कि वो उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान कर रहा था