ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

पिता के निधन के बाद संभावना सेठ ने हॉस्पिटल को भेजा नोटिस, बोलीं- ‘उनके हाथ और पैर बांध रखे थे’

नई दिल्ली। फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल को नोटिस भेजा है। निधन से पहले संभावना के पिता एस.के सेठ का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा था, जिनका 8 मई को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर हॉस्पिटल पर तमाम तरह के अरोप भी लगाए थे, लेकिन अब संभावना कानूनी तरीके से लड़ने के मूड में आ गई हैं। ईटाइम्स से बतचीत में संभावना ने इस बात को कन्फर्म किया है।

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने हॉस्पिटल को सर्विसेज़ में कमी, मेडिकल नज़रअंदाज़ी, ढगं से देखभाल न करना-ध्यान न देना और गैर जिम्मेदाराना रवैया (non-responsive behaviour) के आरोप में नोटिस भेजा है’। एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरे पिता 30 अप्रैल को हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। चार दिन बाद उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आ गया। मेडिकल स्टाफ ने कुछ ब्लड टेस्ट किए और ये भरोसा दिलाया कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। ये सुनकर हमें थोड़ा सुकून आया। उसी दिन जब मेरे भाई हॉस्पिटल आए तो वो ये देखकर शॉक्ड रह गए कि मेरे पापा के दोनों हाथ बांध रखे थे। उसके बाद भाई ने उनके हाथ खोल दिए और हॉस्पिटल वालों से इस बारे में सवाल किया। 7 मई भाई ने मुझे कॉल किया कि पापा को ऑक्सीज़न लगाया गया है, जब्कि उनका ऑक्सीज़न लेवल 90 से 95 था। मुझे लग रहा था कि वहां कुछ ठीक नहीं हो रहा है और मैं तुरंत अगले दिन दिल्ली के लिए रवाना हो गई’।

‘मैं हॉस्पिटल पहुंची तो देखा कि पापा कि हाथ और पैर पलंग से बांध रखे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि ये इसलिए बांधे गए हैं ताकी ये ऑक्सीजन सप्लाई न निकाल दें। वहां मेरे पापा को अटेंड करने के लिए कोई नहीं था, मैं हॉस्पिटल की व्यवस्था देखकर हैरान थी। मैंने ये सब अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया तो हॉस्पिटल में वालों ने मुझसे रिक्वसेट् की कि मैं वीडियो डिलीट कर दूं। पापा की हालत देखकर मैं सीनियर डॉक्टर से मिलने भागी। बहुत ढूंढने के बाद मुझे एक डॉक्टर मिला जिन्होंने मुझे पापा की तबीयत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने मुझसे कहा कि पापा की तबीयत पहले से बेहतर है और वो यहां किसी को भेज रहे हैं इनका ध्यान रखने के लिए। लेकिन कुछ देर बाद उन लोगों ने मुझे बताया कि पापा को कार्डियक अरेस्ट हुआ है, मैं उन्हें देखना चाहती थी लेकिन उन्होंने मुझे रोक दिया। थोड़ी देर बाद उन्होंने मुझे बता दिया कि पापा का निधन हो चुका है, मुझे लगता है उन्हें पहले ही इस बारे में पता था’। एक्ट्रेस ने कहा ‘मेरे कुछ सवाल हैं जिनके मुझे जवाब चाहिए इसलिए मैंने उन्हें नोटिस भेजा है’।