ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

Akshra Singh और पवन सिंह के लिए इस भोजपुरी सिंगर ने गाया अश्लील गाना! ऐक्ट्रेस ने कड़े शब्दों में किया पलटवार

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह और सुपरस्टार पवन सिंह काफी चर्चा में हैं। दोनों ही स्टार्स का नाम जोड़कर एक अश्लील गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सिंगर नीलकमल सिंह ने गाया है। इस गाने में अक्षरा और पवन सिंह के नाम को जोड़ते हुए कुछ अपशब्द कहे गए हैं। हालांकि, इस गाने के वायरल होने के बाद ऐक्ट्रेस ने नीलकमल सिंह को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में नीलकमल सिंह के गाने का लिंक शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने नीलकमल को कड़े शब्दों में पलटवार किया है। अक्षरा सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘नीलकमल आपका बहुत बहुत धन्यवाद जो ऐसे शब्दों का प्रयोग किया मेरे व मां, बहन, बेटी, नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं और समस्त भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है उसके लिए भी आपके चरणों में पुष्प अर्पित करना चाहती हूं। ईश्वर करे आप ऐसे गाने गा गाकर आपने जो मुक़ाम हासिल किया है मां सरस्वती उसमे और बढ़ोतरी प्रदान करें।’

अक्षरा सिंह ने आगे लिखा, ‘वैसे आपको बता दूं आपकी जानकारी के लिए कि जिस शब्द का आपने प्रयोग किया है वही मां काली की शक्ति है वही सुप्रीम पावर है। दिल से आपको आभार।’ बता दें कि अक्षरा सिंह का से पोस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बात दें कि एक वक्त पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में हिट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों ने एक साथ कई ​सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन बाद में दोनों के बीच हुए कुछ विवाद के चलते उनके बीच काफी कड़वाहट आ गई और दोनों ने एक साथ पर्दे पर काम करना बंद कर दिया। वहीं अब नीलकमल का ये गाना दोनों के बीच के विवाद को फिर से हवा देने की कोशिश कर रहा है।