ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

फॉलो करें ये सिंपल मेकअप टिप्स, हर आउटफिट में लगेंगी ‘Gorgeous’

मेकअप रखें लाइट : मेकअप को लाइट और नेचुरल रखें।
ट्रेडिशनल ड्रेस : गर्ली लुक को मेंटेन रखते हुए ट्रेडिशनल ड्रेस कैरी करें। इसके लिए लॉन्ग स्कर्ट के साथ दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। दुपट्टे वाला सूट पहन सकती हैं या कोई लॉन्ग ड्रेस विद दुपट्टा ले सकती हैं।
बालों को रखें खुला : इंडियन ड्रेस के साथ अपने बालों को खुले रखें या पोनीटेल बनाएं।
त्वचा को करें तैयार : मेकअप करने से पहले अपनी त्वचा को तैयार कर लें ताकि मेकअप स्किन के साथ घुलमिल जाए। इसके लिए मेकअप प्रोडक्ट को लगाने से पहले चेहरे और गर्दन को अच्छी तरह से साफ कर लें। इसके लिए आप फेसवॉश या क्लींजर से चेहरा साफ करें।
प्राइमर लगाएं : चेहरे पर फाउंडेशन लगाने से पहले प्राइमर लगाएं। ये स्किन को मॉइश्चर करने के साथ फाउंडेशन को लंबे समय तक टिका रहने में मदद करता है।
फाउंडेशन : चेहरे पर नॉर्मल मेकअप लुक के लिए बीबी या सीसी क्रीम लगा सकती हैं। ऐसा करने से त्वचा को हल्का कवरेज मिलता है। फाउंडेशन लगाते समय इसे चेहरे पर अच्छी तरह से ब्लेंड करके कंसीलर लगाएं। आंखों के नीचे, नाक के आसपास और होठों के किनारों पर कंसीलर लगाकर ब्लेंड कर लें।
आई मेकअप : आंखों पर अगर आप हल्का मेकअप चाहती हैं तो गुलाबी रंग के आईशैडो को लगाएं। ये लगभग सारे कपड़ों के साथ मैच कर जाएगा। अब काजल और आईलाइनर की मदद से अपने आई मेकअप को पूरा करें। आखिर में मस्कारा लगा लें।
गालों पर ब्लश : गालों पर ब्लश लगाने के साथ ठुड्डी, नाक के पास भी ब्लश लगाएं। इइसके बाद हाईलाइटर लगाकर चेहरे को शाइन दें।
लिपस्टिक : कपड़़ों से मैच करती हुई लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को पूरा करें। अपनी त्वचा के रंग के अनुसार आप गुलाबी, ब्राउन, लाल रंग के शेड की लिपस्टिक लगा सकती हैं।