ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

भूमि पेडनेकर के इस लुक ने उड़ाए होश, नेटिजंस ने की उर्फी जावेद से तुलना

भूमि पेडनेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है। भूमि हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की दिवाली पार्टी में शरीक होने पहुंची थीं जहां उन्होंने काफी बोल्ड अंदाज में व्हाइट ड्रेस और डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया था। भूमि पेडनेकर पर यह लुक काफी सूट कर रहा था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इससे कुछ खास इंप्रेस नहीं हुए और एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

ट्रोल बोले- उर्फी से इंस्पायर हो गईं भूमि!वीडियो वायरल होने लगा और कमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें उर्फी जावेद से प्रेरित एक्ट्रेस और ना जाने क्या-क्या कह डाला। वीडियो को कई पापाराजी ने अपने अकाउंट से पोस्ट किया है। विरल भयानी द्वारा शेयर की गई वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट करके ‘रक्षा बंधन’ फेम एक्ट्रेस को घेरा। एक यूजर ने लिखा- वह इन कपड़ों में कितनी असहज हैं। उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है।

कमेंट्स में लोगों ने आउटफिट पर घेराएक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट किया। उर्फी जावेद का असर साफ नजर आ रहा है। इसी तरह तमाम लोगों ने भूमि पेडनेकर को ऐसे कपड़े पहनने के लिए घेरा है। एक शख्स ने लिखा कि फैशन के नाम पर कुछ भी क्यों पहन लेते हो, जिसमें खुद ही कंफर्टेबल फील नहीं कर पाते।

भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्मेंवर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर की पिछली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को बॉक्स ऑफिस और OTT पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। भूमि पेडनेकर ने काफी कम वक्त में खुद को साबित किया है और उनके करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर गया है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में गोविंदा नाम मेरा, भीड़, भक्षक, द लेडी किलर और अफवाह जैसी फिल्में शुमार हैं।