ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

चार साल से इंडस्ट्री से क्यों दूर हैं रतन राजपूत? अभिनेत्री ने किया सबसे बड़े दर्द का खुलासा

‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजो’ से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब हैं। वह आखिरी बार टीवी सीरियल ‘संतोषी मां’ में नजर आई थीं। हालांकि, रतन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में बड़े-बड़े खुलासे करती नजर आई हैं। वहीं, अब रतन राजपूत ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने टीवी जगत से ब्रेक लेने की वजह बताई है।

रतन राजपूत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि 2018 में पिता के निधन के बाद वह जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में पहुंच गई थीं। वह अपने सबसे नीचले स्तर पर थीं। यह वो समय था जब उनका टीवी सीरियल ‘संतोषी मां’ खत्म हो चुका था। अभिनेत्री ने कहा, ‘2018 में संतोषी मां के खत्म होने के ठीक एक दिन बाद मैंने अपने पिता को खो दिया था। यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था। उन दिनों मैं डिप्रेशन में चली गई और कुछ भी नहीं करना चाहती थी।’

रतन राजपूत ने बताया कि ठीक होने के लिए उन्होंने मनोवैज्ञानिकों से परामर्श किया। इसके बाद ही रतन ने इंडस्ट्री को छोड़ यात्रा और खेती करने का फैसला किया, जिसके बाद रतन राजपूत की स्थिति में सुधार भी आया। रतन राजपूत ने यह भी बताया कि उन्होंने मुंबई छोड़ने के बाद एक ही गांव में तीन महीने बिताए थे।

रतन ने कहा, ‘तीन महीने तक गांव में रहकर खेती करना मेरे लिए इलाज की तरह था। उससे मुझे काफी हद तक मदद मिली थी। उन दिनों मैंने यह सीखा कि गांव में लोग दिखावा मुक्त जीवन जीते हैं। मैंने वहां अपने समय को एंजॉय किया और इस यात्रा में मैंने खुद की तलाश भी की है। साथ ही गांव में रहने के बाद मुझे जीवन के प्रति एक नया दृष्टिकोण भी मिला है। बता दें कि रतन राजपूत अब इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं।