ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

राहुल गांधी बोले- भाजपा और टीआरएस एक सिक्के के दो पहलू, दोनों लोकतंत्र के खिलाफ

हैदराबाद। कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही है। इस दौरान तेलंगाना के नारायणपेट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर खरीद फरोख्त कर सरकारों को गिराने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी का कहना है कि दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि यह लोकतांत्रिक मूल्य के खिलाफ है और पैसे की राजनीति में लिप्त है।
राहुल गांधी ने कहा कि लोगों को यह समझाने की जरूरत है कि टीआरएस और बीजेपी दोनों एक ही हैं। टीआरएस दिल्ली में बीजेपी की मदद करती है और बीजेपी तेलंगाना में टीआरएस की मदद करती है। दोनों ही पार्टियां लोकतंत्र के खिलाफ हैं और पैसे की राजनीति में लिप्त है। ये विधायकों को खरीदकर पैसे की राजनीति करते हैं। बता दें कि, केसीआर की पार्टी टीआरएस के चार विधायकों को खरीदने की कोशिश का पुलिस ने भंडाफोड़ किया और इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, टीआरएस के जिन विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई है उनमें पायलट रोहित रेड्डी, रेगा कंथाराव, गुववाला बलाराजू, बीरम हर्षवर्धन शामिल हैं।
इसके बाद टीआरएस ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमारे चार विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है और ऐसा करने वालों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा टीआरएस के विधायक बिकने वाले नहीं हैं। टीआरएस की ओर से खरीद-फरोख्त के आरोपों भाजपा ने पलटवार किया। भाजपा नेता जी किशन रेड्डी ने इन आरोपों का खडंन किया और कहा कि यह टीआरएस के डर को दर्शाता है और उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीशों द्वारा जांच की मांग की। बीजेपी का उन तीन लोगों से क्या संबंध है, जिन्होंने कहा था कि 100 करोड़ रुपये दिए जाएंगे? एक विधायक के चले जाने से क्या टीआरएस सरकार गिर जाएगी?
राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुक्रवार को तेलंगाना के नारायणपेट जिले के येलिगंदला से फिर से शुरू हुई और इसके 23.3 किलोमीटर की दूरी तय करने की उम्मीद है। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुक्रवार रात को महबूबनगर में रुकेगी। राज्य में यात्रा का यह तीसरा दिन है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, गुरुवार को मकथल की श्री बालाजी फैक्टरी में रात्रि विश्राम लेने से पहले ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने 26.7 किलोमीटर की दूरी तय की। सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले यात्रा तेलंगाना के नौ लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। चार नवंबर को यात्रा एक दिन का विराम लेगी।