ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

रायपुर में कांग्रेस पार्षद के भतीजे की हत्या,33 दिन बाद जमीन में दफन शव मिला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस पार्षद के भतीजे की हत्या कर दी गई।आरोपियों ने हत्या के बाद शव को दफना दिया।करीब 33 दिन बाद शुक्रवार शाम इस हत्याकांड का खुलासा हो सका।युवक 25 सितंबर से लापता था। इसके बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है।लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव भी किया।पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

23 सितंबर से लापता था युवक
जानकारी के मुताबिक, बीरगांव नगर निगम में MIC मेंबर और पार्षद इकराम अहमद का भतीजा वाहजुद्दीन उर्फ बाबू (23) वाहजुद्दीन 23 सितंबर को घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इसके बाद बाबू के परिजनों ने 2 अक्तूबर को उसकी गुमशुदगी उरला थाने में दर्ज करा दी। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर बाबू के चाचा और पार्षद इकराम खुद SSP से मिलने के लिए पहुंचे।

WRS कॉलोनी के पास जंगल में दफनाया था शव
SSP ने मामले की जांच क्राइम यूनिट को सौंप दी। क्राइम यूनिट ने 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा कर दो आरोपियों फिरोज और विश्वनाथ को पकड़ा। दोनों ने पूछताछ में बाबू की हत्या करना और फिर WRS कॉलोनी के पास जंगल में दफनाने की बात स्वीकार की। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 33 दिन बाद बाबू का शव बरामद किया। पूछताछ में यह भी सामने आया कि गांजा तस्करी के आरोपी करीम के कहने पर हत्या की गई।

प्रेम संबंध में हत्या का आरोप
पुलिस का कहना है कि बाबू का करीम की बेटी से प्रेम संबंध था। इसे लेकर करीम कई बार बाबू को उससे दूर रहने के लिए कह चुका था, लेकिन वह नहीं मान रहा था। इस पर करीम ने फिरोज और विश्वनाथ की मदद से बाबू की हत्या कर दी। वे बाबू को अपने साथ पटरियों के पास लेकर गए थे। वहां शराब पिलाई और फिर चाकू मार दिया। इसके बाद शव को दफना दिया। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।