ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

पुवायां पुलिस ने नकली देसी शराब बनाकर बेचने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

पुवायां शाहजहांपुर। थाना पुवायां व आबकारी की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति मोहल्ला गढ़ी में स्थित विशम्भर की दुकान के सामने बृजगोपाल के चबूतरे पर अवैध शराब की बिक्री कर रहा है । और कुछ लोग मोटर साइकिल से उस व्यक्ति को शराब का सप्लाई करने आने वाले है । मुखबिर खास की सूचना पर संयुक्त पुलिस टीम द्वारा एक व्यक्ति रवि प्रजापति पुत्र तिरमल प्रजापति निवासी मोहल्ला अंबेडकर नगर पुवायां को मौके गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त के पास एक गत्ते की पेटी मे 30 पौवे सोल्जर ब्राँड के रैपर लगे देशी शराब के बरामद किए गए । कड़ाई से पूंछने पर सामने वाली विशम्मर की दुकान से तीन गत्ते की पेटियों मे प्रत्येक में कुल 135 पौव्वे बरामद किए गए।

इस दौरान अम्बेडकरनगर मोहल्ले की तरफ से एक सफेद रंग की अपाचे मोटर साइकिल से आते हुए दो व्यक्ति अंकित जयसवाल पुत्र अवधेश कुमार निवासी मोहल्ला इंद्रा नगर पुलिस चौकी कचहरी थाना सदर बाजार शाहजहांपुर तथा महेन्द्र वर्मा पुत्र राजा राम निवासी मोहल्ला इंद्रा नगर शाहजहांपुर को गिरफ्तार किया गया । अभियुक्तों के कब्जे से एक काला बैग से 70 (सत्तर) पौवे सोल्जर के रैपर लगे अवैध देशी शराब के बरामद किये गये । मौके पर बरामद सोल्जर ब्रांड के रैपर लगे सभी शराब के पौवो पर लगे क्यू आर कोड़ स्टीकर को यू0पी इक्साज स्केनर एप से स्कैन किया गया तो Invalid case code/Bar code length लिखकर मोबाइल पर आया । जिससे स्पष्ट हो गया कि यह शराब आबकारी विभाग मानक विवरण के अनुरूप नही है बल्कि यह क्यू आर कोड नकली व कूटकृत है। तथा पौवों पर लगे ढक्कन भी नकली पाए गए। अभियुक्तों की निशानदेही पर रामदेवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के पास खाली जगह सुनसान स्थान से एक जरीकेन में करीब 15 लीटर अवैध शराब व प्लास्टिक के कट्टे में 65 खाली पौवे सोल्जर ब्रांड के रैपर लगे तथा 11(ग्यारह) निर्मित पौवे बरामद किए गए। इस सम्बन्ध मे थाना पुवायां पर सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। प्रकाश मे आए अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा सघन प्रयास किया जा रहा है। अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।