ब्रेकिंग
कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज

भाटापारा में स्वीकृत 100 बिस्तर के अस्पताल को कांग्रेस सरकार ने रोक दिया,,, केंद्र सरकार शिवरतन शर्मा की मांग पर यहां 50 बिस्तर का अस्पताल स्वीकृत किया है-केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडावीया

भाटापारा-छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण के विधानसभा चुनाव 2023 के प्रचार प्रसार थमने से पूर्व भाटापारा लोकोत्सव मैदान में भाजपा प्रत्याशी शिवरतन शर्मा के पक्ष में आम सभा को संबोधित करने पहुचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडावीया..
केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडावीया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के विधायक प्रत्याशी एवं प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवरतन शर्मा मेरे करीबी मित्र है और वे अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा चिंतित रहते है,उन्होंने मुझे बताया कि पूर्व में भाटापारा में उनके द्वारा 100 बिस्तर का अस्पताल स्वीकृति करवाया था पर सरकार बदलते है कांग्रेस के लोगो ने उसे रोक दिया तो मैंने उन्हें कहा था कि हम प्रधानमंत्री मोदी जी के अनुशंसा से 50 बिस्तर का क्रिटिकल केयर हेल्थ हॉस्पिटल शुरू करेंगे और आप सभी को जानकर खुशी होगी कि उक्त कार्य की टेंडर प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है और जल्द ही उसका लाभ क्षेत्र की जनता को मिलेगा..
केंद्रीय मंत्री ने बड़ी संख्या में उपस्थित मातृ शक्ति को नमन करते हुए कहा कि आप सभी की इस विशाल उपस्थिति से स्पष्ट है कि भाटापारा में भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से जितने वाले है..
मंडाविया ने आगे कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने गंगाजल हाथ में लेकर कहा था कि हम यहां शराब बंद करेंगे। लेकिन उन्होंने शराब घोटाला ही कर दिया, गौठान घोटाला किया, टीचर्स नियुक्ति व ट्रांसफर में घोटाला किया..अब प्रदेश की जनता ने इस सरकार को विदा करने का प्रण ले लिया है और ये कांग्रेस सरकार की बिदाई छत्तीसगढ़ से तय है यह भाटापारा नगर में आयोजित विशाल जन समूह की उपस्थिति से प्रमाणित हो गया है..
सभा को शिवरतन शर्मा ने भी संबोधित किया कांग्रेस पर व्यंग कर कहा की कांग्रेस राज के 05 साल छत्तीसगढ़ की जनता ने बड़ी कठिनाई से गुजारे है। इन वर्षों में विकास के काम तो दूर की बात मूलभूत सुविधाओं की भी अनदेखी इस कांग्रेस के सरकार ने की है। कांग्रेस सरकार ने जनता की आंखों में धूल झोंककर उनके अधिकारों का हनन किया है। प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ पेयजल के लिए बनी अमृत मिशन योजना जैसी अनेक योजनाओं से प्रदेश की जनता को वंचित रख कर उनके सामने भविष्य के लिए परेशानियां खड़ी कर दी।
शिवरतन शर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश के साथ-साथ, भाटापारा नगर की जनता के लिए भी निराशाजनक रही। जितने भी वादे उन्होंने किए किसी वादे को पूरा नहीं किया है। नगर को जो 05 करोड़ की राशि देने की बात विभागीय मंत्री ने सार्वजनिक मंच से की थी वो तक आज नगर को प्राप्त नही हो पाया है,आज जो भी विकास कार्य नगर में दिख रहे हैं वह भाजपा सरकार के 15 वर्षों में किए गए काम है। भाटापारा शहर में देखे तो हर वार्ड में सामुदायिक भवन जनता के उपयोग के लिए बनाए गए हैं। सड़के भाजपा सरकार ने बनाई है, पानी की व्यवस्था भाजपा सरकार के ही दौरान बेहतर हुई,
भाजपा सरकार में ही व्यवहार न्यायालय, अनुविभागीय कार्यालय, अंडर ब्रिज,ओवर ब्रिज,पॉलिटेक्निक महाविद्यालय, स्नातक से स्नाकोत्तर महाविद्यालय, आई टी आई कालेज,कृषि महाविद्यालय, प्रदेश का प्रथम पाँच वर्षीय विधि महाविद्यालय, चारो ओर सड़को का विस्तार, गाँव गाँव से शहर को जोड़ने का काम,सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में हुआ है और आगे भी सरकार बनने के बाद होंगे,,शर्मा ने कहा कि भाटापारा की जनता को सभी विकास कार्य भाजपा सरकार में ही मिला और आगे भी हम ही भाटापारा को जिला बना कर देंगे..कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष वर्त्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसी मैदान से प्रदेश प्रभारी पुनिया जी के सामने सरकार बनने पर जिला बनाने की बात कही थी जिस से वो मुकर गए और विधानसभा में मेरे द्वारा लाये गए अशासकीय संकल्प के विरोध में उन्होंने अपना मत दिया था,..भाजपा जो कहती है वो करती है हम क्षेत्र की जनता से वादा करते है कि भाजपा की सरकार बनने पर हम भाटापारा को पृथक जिला बना कर देंगे..
सभा के बाद लोकोत्सव मैदान,फवारा चौक, जयस्तंभ चौक, गोविंद चौक से नगर के प्रमुख मार्ग होते हुए शिवरतन शर्मा के नेतृत्व में हजारों की संख्या में महिलाएं, युवा,सभी विशाल रैली के रूप में नगर का भ्रमण कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह सभी नगर वाशियो से किये…