ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

Bigg Boss 14 फेमस सोनाली फोगाट का छलका दर्द, ‘लोग अब भी अली गोनी का नाम लेकर मेरा मज़ाक उड़ाते हैं’

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 फेम और बीजेपी सोनाली फोगाट किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से, तो कभी टीवी एक्टर अली गोनी की वजह से लोग अक्सर उनका मज़ाक उड़ाते रहते हैं। हाल ही में सोनाली ने इसे लेकर अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि लोग अब भी उन्हें अली गोनी के नाम ट्रोल करते हैं।

ई टाइम्स से बात करते हुए सोनाली ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर कोई लड़का या लड़की किसी के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार करता है तो हमें मज़ाक उड़ाने की जगह हौसलाफज़ाई करनी चाहिए। लेकिन जब मैंने अली गोनी के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया तो लोगों ने मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया, लोगों ने मेरा मज़ाक बनाया, मुझे कमेंट पास किए और मेरी सोच पर सवाल उठाए। ये सब देखकर मैं हैरान थी कि हम 21वीं सदी में जी रह हैं। अली के लिए मेरी फीलिंग एकदम सच्ची थीं मैंने शो के लिए कुछ भी झूठ नहीं बोला, वो सब फेक नहीं था’।

‘मैं लोगों को अपनी रियल साइड दिखाना चाहती थी। मैं चाहती थी कि लोग जाने कि पॉलिटीशियन भी इंसान होते हैं, उनके अंदर भी फीलिंग्स होती हैं, उनका परिवार होता है, लेकिन कुछ लोगों के ये समझ नहीं आया। बिग बॉस को खत्म हुए 3 महीने हो चुके हैं लेकिन लोग अब भी मुझे अली गोनी के नाम से चिढ़ाते हैं। जब भी मैं अपने इंस्टाग्राम पर कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हूं तो लोग कमेंट बॉक्स में अली का नाम लिखते हैं, हालांकि इसके अलावा वो कुछ नहीं लिखते बस उसका नाम लिखते हैं। मुझे उन कमेंट्स से फर्क नहीं पड़ता। अली और जैस्मिन से मेरी अच्छी दोस्ती है जैसे राहुल, अर्शी और राखी सावंत के साथ है। मैं शो में जो भी अपनी फीलिंग का इज़हार किया वो फेक नहीं था’। आपको बता दें  सोनाली का बिग बॉस 14 में सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा था, लेकिन कुछ विवादों की वजह से काफी चर्चा में रहा था।