ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भारत-न्यूजीलैंड WTC फाइनल का आज 5वां दिन, मौसम का अपडेट

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आज पांचवां दिन है। इंग्लैंड से साउथैम्पटन में खेले जा रहे इस मैच में पिछले चार में से दो दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो पाया। मैच के पहले दिन का खेल पूरी तरह से बारिश में धुल गया था जबकि सोमवार को चौथे दिन भी दोनों टीमें मैदान पर नहीं उतर पाई। आज मैच के पांचवें दिन मौसम अच्छा है और उम्मीद की जा रही है कि पूरे दिन का खेल हो पाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन में खेला जा रहा आइसीसी का पहला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल अब ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा है। पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी जबकि मैच के चौथे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ गया। सोमवार का खेल पूरी तरह से बर्बाद होने के बाद अब अगर मैच को रिजर्व डे में भी ले जाया गया फिर भी दो दिन का ही खेल हो पाएगा। दो दिन में मैच का नतीजा निकलना काफी मुश्किल लग रहा है ऐसे में भारत और न्यूजीलैंड को संयुक्त रूप से ट्रॉफी का विजेता घोषित किया जाएगा।

कैसा रहेगा मंगलवार का मौसम

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के मुताबिक मंगलवार को भी बारिश की संभावना है। शाम को बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आसमान में बादल छाए रहेंगे जिसका मतलब है बारिश नहीं तो खराब रौशनी की वजह से खेल को रोका जा सकता है। सोमवार को दो सेशन का खेल बर्बाद होने के बाद अंपायरों ने दिन के खेल को रद करने का फैसला लिया।

4 दिन में 360 की जगह डाले जा सके बस 141.1 ओवर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चार दिन (90 ओवर प्रतिदिन) के खेल में 360 ओवर का खेल होना था। मैच का पहला और चौथा दिन पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया जहां एक भी ओवर नहीं डाला जा सका। इस वक्त चार दिन के बाद सिर्फ 141.1 ओवर का ही खेल हो पाया है। ओवर भी भरपाई करने के लिए छठे दिन जिसे आइसीसी ने रिजर्व रखा है मैच खेला जाएगा।