ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

युवक को बंधक बनाकर मारपीट, नहीं ले जाने दिया अस्पताल

बिलासपुर। हिर्री थाना क्षेत्र के कोपरा में युवक को बंधक बनाकर मारपीट का मामला सामने आया है। खबर मिलते ही घायल युवक का पिता मौके पर पहुंच गया, लेकिन आरोपित ने घर में घुसने नहीं दिया। बाद में डायल 112 की टीम ने बंधक युवक को मुक्त कराया। उसे गंभीर अवस्था में सिम्स में भर्ती कराया गया है।

हिर्री थाना क्षेत्र के कोपरा निवासी राजकुमार मानिकपुरी ने मारपीट की श्ािकायत की है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात 10 बजे गांव के नरेश यादव ने बताया कि अनुप साहू उनके बेटे धर्मेंद्र से अपने घर में मारपीट कर रहा है। इस पर वे अपने पड़ोस में रहने वाले ईश्वर साहू के साथ अनुप के घर गए। इस दौरान उसने राजकुमार और ईश्वर को घर में नहीं घुसने दिया।

इस पर राजकुमार ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर डायल 112 की टीम गांव पहुंच गई। टीम ने अनुप के घर में बंधक धर्मेंद्र को मुक्त कराया। इसके बाद उसे घायल अवस्था में बिल्हा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। यहां डाक्टरों ने युवक की स्थिति देखते हुए सिम्स रेफर कर दिया। सिम्स में भर्ती कर घायल धर्मेंद्र का उपचार किया जा रहा है। घटना की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पूछताछ से होगा मामला स्पष्ट

मारपीट से घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस और डायल 112 की टीम ने उसे सीधे अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद सिम्स में घायल का उपचार चल रहा है। घायल की स्थिति सुधरने पर पुलिस उससे घटना के संबंध में पूछताछ करेगी। इसके बाद ही मारपीट का कारण स्पष्ट होगा।