Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

युवक को बंधक बनाकर मारपीट, नहीं ले जाने दिया अस्पताल

बिलासपुर। हिर्री थाना क्षेत्र के कोपरा में युवक को बंधक बनाकर मारपीट का मामला सामने आया है। खबर मिलते ही घायल युवक का पिता मौके पर पहुंच गया, लेकिन आरोपित ने घर में घुसने नहीं दिया। बाद में डायल 112 की टीम ने बंधक युवक को मुक्त कराया। उसे गंभीर अवस्था में सिम्स में भर्ती कराया गया है।

हिर्री थाना क्षेत्र के कोपरा निवासी राजकुमार मानिकपुरी ने मारपीट की श्ािकायत की है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात 10 बजे गांव के नरेश यादव ने बताया कि अनुप साहू उनके बेटे धर्मेंद्र से अपने घर में मारपीट कर रहा है। इस पर वे अपने पड़ोस में रहने वाले ईश्वर साहू के साथ अनुप के घर गए। इस दौरान उसने राजकुमार और ईश्वर को घर में नहीं घुसने दिया।

इस पर राजकुमार ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर डायल 112 की टीम गांव पहुंच गई। टीम ने अनुप के घर में बंधक धर्मेंद्र को मुक्त कराया। इसके बाद उसे घायल अवस्था में बिल्हा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। यहां डाक्टरों ने युवक की स्थिति देखते हुए सिम्स रेफर कर दिया। सिम्स में भर्ती कर घायल धर्मेंद्र का उपचार किया जा रहा है। घटना की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पूछताछ से होगा मामला स्पष्ट

मारपीट से घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस और डायल 112 की टीम ने उसे सीधे अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद सिम्स में घायल का उपचार चल रहा है। घायल की स्थिति सुधरने पर पुलिस उससे घटना के संबंध में पूछताछ करेगी। इसके बाद ही मारपीट का कारण स्पष्ट होगा।

Braz