Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

प्रतिबंध के बावजदू रेत का अवैध परिवहन करते 11 ट्रैक्टर जब्त

कोरबा। मानसून को देखते हुए ग्रीन ट्रिव्यूनल के नियमानुसार सभी रेतघाटों को आगामी 15 अक्टूबर तक बंद कर दिया गया है। प्रतिबंध के बावजूद रेत की चोरी जारी है। इस मामले में औचक छापामार कार्रवाई करते हुए राजस्व विभाग अधिकारियों ने अलग-अलग जगहों में रेत से भरे 11 ट्रैक्टर को जब्त किया है। वाहनों के निकटवर्ती पुलिस थाना चौकियों में खड़ी की गई है। मामले में खनिज अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

जिला प्रशासन की ओर से खनिज सुरक्षा दायित्व सुनिश्चत करते हुए टीम गठित कर दी गई है। इस कड़ी में तहसीलदार रोहित सिंह , नायब तहसीलदार दीपका शशिभूषण सोनी, दर्री तहसीलदार सोनू अग्रवाल की संयुक्त टीम ने राजस्व निरीक्षक प्रदीप शर्मा , आशीष सोनी हल्का पटवारी नीरज चंदेल, जितेश जायसवाल , विकास जायसवाल सहित कटघोरा, दीपका, कुसमुंडा , दर्री के विभिन्ना क्षेत्रों का निरीक्षण किया। भ्रमण करते हुए अवैध खनिज उत्खनन व परिवहन पर कार्यवाही करते हुए कटघोरा में तहसीलदार रोहित सिंह ने मुरुम का अवैध परिवहन कर रहे पांच ट्रैक्टर सहित एक पोकलेन जब्त कर थाना कटघोरा के सुपुर्द किया। वही नायब तहसीलदार दीपका शशिभूषण सोनी ने ईंट का अवैध उत्खनन व परिवहन करते पाए जाने पर तीन ट्रैक्टर कुसमुंडा व दो दीपका थाना के सुपुर्द किया। दर्री तहसीलदार सोनू अग्रवाल ने रेत के अवैध परिवहन पर एक एक बांकीमोंगरा दर्री थाना के सुपुर्द किया। नायब तहसीलदार हरदीबाजार प्रांजल मिश्रा ने रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन पर एक ट्रैक्टर थाना हरदीबाजार के सुपुर्द किया गया। इसमें पुलिस टीम का भी सहयोग रहा। एक साथ इतनी अधिक तादाद में रेत का अवैध परिवहन करते वाहनों का जब्त होना गौण के खनिज का खासी तादात में चोरी को दर्शाता है।