ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

शहडोल में झमाझम बारिश से लोगों को मिली उमस से राहत

शहडोल। गर्मी और उमस से बेचैन लोगों को मंगलवार की दोपहर तकरीबन 3:15 बजे राहत मिली है। पहले तो आसमान में घने बादल छा गए और उसके बाद तेज हवा चलने लगी। दस मिनट के बाद जोरदार बारिश शुरू हुई। इसके साथ ही बिजली भी चमकी। पिछले कई दिनों से बारिश थमी हुई थी जिसके कारण लोगों को गर्मी और उमस से बेचैनी हो रही थी।

बाणसागर बांध अभी भी खाली : जैसा कि पूर्व अनुमान था कि शहडोल संभाग में गरज के साथ बारिश हो सकती है जो सही निकला है। जिले में अब तक अच्छी बारिश दर्ज की गई है लेकिन बाणसागर बांध में अभी भी चार मीटर पानी भराव से नीचे है। हालांकि किसानों की फसल के लिए पहले ही पर्याप्त पानी हो चुका था और लगभग खरीफ की फसल के लिए किसानों को जितना पानी चाहिए था उतनी बार बारिश हो चुकी है। लेकिन जिन किसानों के पास सिंचाई के साधन नहीं है और फसल को 10 से 15 दिन हो गए हैं उनके खेत की जमीन फटने की स्थिति आ गई थी और फसल खराब होने की स्थिति इस पानी से उनको राहत मिली है। मौसम विज्ञानियों का मानना है कि अभी बारिश गई नहीं है और यह बारिश रुक-रुक कर होती रहेगी। लंबे समय बाद इस तरह की झमाझम बारिश होने से लोगों को गर्मी और उमस से काफी राहत मिली है।