ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

इंतजार हुआ खत्म, iPhone यूजर्स के लिए Battlegrounds Mobile India हुआ रिलीज, ऐसे करें डाउनलोड

नई दिल्ली। गेम मेकर कंपनी क्राफ्टन (Krafton) ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) गेम को iPhone यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया है। यह गेम एप्पल (Apple) के ऐप स्टोर (App Store) पर उपलब्ध है। इस गेम में आईफोन यूजर्स को नए गेम मोड समेत नई गन और वाहन मिलेंगे। इतना ही नहीं यूजर्स गेम में चल रहे इवेंट में भी हिस्सा ले सकेंगे। आपको बता दें कि इस मल्टी-प्लेयर गेम को पिछले महीने एंड्राइड यूजर्स के लिए रिलीज किया गया था।

ऐसे करें डाउनलोड

  • BGMI को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले एप्पल के ऐप स्टोर पर जाएं
  • बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लिखकर सर्च करें
  • अब आपको बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नजर आएगा
  • यहां सबमिट बटन पर क्लिक करके गेम डाउनलोड करें

नोट : Battlegrounds Mobile India गेम का साइज 1.9GB है।

हाल ही में 50 मिलियन डाउनलोड का आंकड़ा किया पार

Battleground Mobile India ने गूगल प्ले-स्टोर पर बहुत कम समय में 50 मिलियन का आंकड़ा पार किया था। इस उपलब्धि को हासिल करने की खुशी में कंपनी द्वारा हर एक प्लेयर को गैलेक्सी मैसेंजर सेट के साथ कई रिवार्ड्स दिए गए हैं। इन रिवार्ड्स को आईफोन यूजर्स भी प्राप्त कर सकते हैं।

इससे पहले लॉन्च पार्टी इवेंट का किया था ऐलान

कंपनी ने पिछले महीने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर लॉन्च पार्टी इवेंट का ऐलान किया था। यह इवेंट 8 जुलाई से 9 जुलाई तक चला और इस दौरान 18 प्रो टीम ने हिस्सा लिया। जीतने वाली टीम को 6 लाख रुपये का इनाम मिला। इन प्रो टीम का नेतृत्व डायनमो, मॉर्टल, के18 और गोडनिक्सन जैसे प्रसिद्ध गेमर्स ने किया था।

पिछले साल पबजी गेम पर लगा प्रतिबंध

केंद्र सरकार ने पिछले वर्ष पबजी समेत 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाया था। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का कहना था कि 118 मोबाइल ऐप्स भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए खतरा थे। इसलिए यह कदम उठाया गया।