ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

तालिबान की तरह पाबंदियां लगाए रखता था फैजान, हत्या करने की धमकी दी

इंदौर। फर्नीचर कारोबारी फैजान खान पर दुष्कर्म, लव जिहाद, एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज करवाने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका ने मंगलवार शाम बयान दर्ज करवा दिए। महिला ने फैजान के दोस्त शादाब और भूमाफिया बब्बू के बेटे फरहान का नाम भी मददगारों में कबूला है। महिला ने कहा कि आरोपित मेरे नाबालिग बेटे के सामने ही मारपीट करता था। बेटे की गर्दन पर चाकू अड़ाकर हत्या की धमकियां देता था।

बायपास की एक बड़ी टाउनशिप में रहने वाली 35 वर्षीय महिला ने सोमवार रात फैजान के विरुद्ध केस दर्ज करवाया था। पुलिस फैजान की तलाश में छापे मार रही है। उसका विजय नगर और खजराना क्षेत्र में फर्नीचर का व्यवसाय है। पिता इकबाल खान प्रापर्टी कारोबारी है। एट्रोसिटी की धाराओं में कायमी होने से सीएसपी (खजराना) अनिलसिंह राठौर को जांच सौंपी है। सीएसपी ने पीड़िता के बयान लिए तो कहा कि फैजान से वर्ष 2017 में मुलाकात हुई थी। शुरुआत में उसने कहा कि बहन का मैकअप करवाना चाहता है। फिर मोबाइल पर बातें करने लगा और एक दिन फ्लैट पर आ गया। चाकू अड़ाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।

उसने कहा कि वह पहले पति से अलगाव के बाद बेटे के साथ रहती है। फैजान ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और बदनाम करने की धमकी देकर चार साल तक संबंध बनाए। इस बीच उससे एक बेटा भी पैदा हुआ। कुछ महीने पूर्व उसने एक युवती से रिश्ता तय कर लिया और शादी की तैयारियों शुरू कर दी। एक दिन उसने फोन पर बातें सुन ली और उस युवती के स्वजनों को पूरा घटनाक्रम बता दिया।

तालिबान की तरह पाबंदियां लगाए रखता था फैजान

पीड़िता के मुताबिक फैजान तालिबानी फरमान सुनाता था। कभी जिंस नहीं पहनने देता था। उसे अकेले बाहर आने जाने पर पाबंदी लगा दी थी। मैकअप के ऑर्डर लेकर जाती तो अचानक कार लेकर आ जाता था। उसकी रैकी करता था और कार्यक्रम से उठाकर जबरन ले जाता था। आनलाइन देखकर स्क्रीन शाट मांगता था कि मैं किससे बातें कर रहा हूं। जब भी मोबाइल व्यस्त आता तो बात करने वाले की सारी जानकारी भी लेता था।