ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

ट्रेन से दो मोबाइल व नकद रखा पर्स पार

बिलासपुर। तिरुनेलवेली- बिलासपुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन से दो मोबाइल व नकद रखा लेडिस पर्स चोरी हो गया। रिपोर्ट पर बिलासपुर जीआरपी ने शून्य में अपराध दर्ज कर लिया है। जल्द ही केस डायरी वल्लाशाह जीआरपी थाने को भेजा जाएगा। जीआरपी के अनुसार घटना सोमवार रात की है। इस ट्रेन में शहर के मधुबन निवासी जीवराखन नामदेव (47) पत्नी के साथ सफर कर रहे थे। उनका रिजर्वेशन एस-2 कोच के बर्थ क्रमांक 73 व 76 में था।

वल्लारशाह से चंद्रपुर के बीच किसी ने यात्री की पत्नी का पर्स चोरी कर लिया। पर्स बर्थ पर नहीं होने पर वह परेशान हो गए और कोच में ढूंढने लगे। आजू- बाजू की सीट में यात्रा कर रहे यात्रियों से भी उन्होंने जानकारी ली। पर किसी ने पर्स चोरी करते नहीं देखा। इस पर उन्होंने बिलासपुर पहुंचकर जीआरपी थाने में अपराध दर्ज कराने का निर्णय लिया। यात्री मंगलवार की शाम 5:20 बजे थाने पहुंचे और घटना की विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि चोरी गए नीले रंग के पर्स के अंदर 20 हजार रुपये कीमत के दो मोबाइल व तीन हजार 500 रुपये नकद के अलावा कुछ उपयोगी सामान थे। रेलवे में यह सुविधा है कि यात्री चोरी या अन्य घटनाओं पर किसी भी स्टेशन में अपराध दर्ज करा सकते हैं। लिहाजा बिलासपुर जीआरपी ने शून्य में मामला दर्ज किया। चूंकि घटना वल्लारशाह की है। इसलिए आगे की जांच व कार्रवाई के लिए वल्लारशाह जीआरपी थाने को केस डायरी भेजी जाएगी। बुधवार को डायरी रायपुर मुख्यालय भेजेंगे। वहां से डायरी वल्लारशाह भेज दी जाएगी।