ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

देश में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 25,467 नए मामले, 354 मरीजों की मौत

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 25,467 मामले सामने आए हैं। इसको मिलाकर देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 करोड़ 24 लाख 74 हजार से अधिक हो गई है। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 3 लाख 19 हजार हो गई है। देश में करीब 161 दिनों के बाद उपचाराधीन मरीजों की संख्या सबसे कम दर्ज की गई है।

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में 24 घंटों में 354 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है। इसके बाद मृतक की संख्या बढ़कर 4 लाख 35 हजार 110 हो गई है। पिछले 24 घंटे में उपचाराधीन मरीजों की संख्या में कुल 39 हजार से अधिक की कमी आई है। मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर बढ़कर 97.68 फीसद पहुंच गई है। देश में अब तक कुल 3 करोड़ 17 लाख 20 हजार 112 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं।

देश में अभी तक कुल 50 करोड़ से अधिक नमूनों की कोविड-19 संबंधी जांच की गई है। भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आइसीएमआर) ने बताया कि सोमवार 23 अगस्त को 16 लाख 47 हजार 526 नमूनों की कोविड-19 संबंधी जांच की गई, जिन्हें मिलाकर देश में अबतक कुल 50 करोड़ 93 लाख 91 हजार 792 कोरोना जांच की जा चुकी है। देश में अभी तक कोरोना वायरस रोधी टीकों की कुल 58.89 करोड़ खुराक दी जा चुकी है। इसमें से 63 लाख 85 हजार 298 खुराक बीते 24 घंटों में दी गई है।