ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

नेशनल वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप से भाग लेकर लौटे रायपुर के खिलाड़ियों का सम्मान

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से खिलाड़ी पटियाला पंजाब में नौ से 12 अगस्त तक आयोजित की गई सीनियर जूनियर एवं सब जूनियर नेशनल वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में भाग लेने पहुंचे थे। वहां से लौटे रायपुर जिला के खिलाड़ियों का रायपुर जिला भारोत्तोलन संघ द्वारा मंगलवार को जय सतनाम व्यायाम शाला में सम्मान किया गया। मालूम हो की नेशनल वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में रायपुर जिला के निम्नलिखित आठ खिलाड़ी और एक कोच भाग लिए थे।

1 हंसराज मार्कण्डेय
2 राजा भारती

3 कोमल माहेश्वरी

4 विजय कुमार महेश्वरी

5 करण लहरे

6 सुभाष लहरे

7 भावेश सारंग

8 लक्की मरकाम

अजय दीप सारंग कोच
रायपुर जिला के कार्यकारी सदस्य भारतीय सेना के पूर्व सैनिक राजेश यादव ने पदक विजेता खिलाड़ी सुभाष लहरे और करण लहरे को 5-5 हजार रुपये नकद राशि देकर प्रोत्साहन बढ़ाया। वहीं जोरा कृषक नगर रायपुर के नरेश साहू ने दोनो खिलाड़ी को एक – एक हजार रुपए का पुरस्कार देकर प्रोत्साहन किया। अन्य खिलाड़ियों को पुष्प गुच्छ एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। सम्मान समारोह में रायपुर जिला भारोत्तोलन संघ के अध्यक्ष राधे श्याम साहू , कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र सिंह यादव उपाध्यक्ष चौतराम राम अग्रवाल, संगरत्न गेडाम कोषाध्यक्ष बुधराम सारंग एवं शशि साहू उपस्थित थे।
मालूम हो कि रायपुर के सुभाष लहरे ने इस जूनियर नैशनल वेटलिफ्टिंग स्‍पर्धा में गोल्ड मेडल अपने नाम किया, था, जो राज्य के लिए इस प्रतियोगिता का एकमात्र गोल्ड मेडल है। यह मेडल वर्षों बाद छत्‍तीसगढ़ ने जीता था।सुभाष ने पुरुषों के 67 किलोग्राम वजन वर्ग में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए स्नैच में 115 किलोग्राम व क्लीन एंड जर्क में 146 किलोग्राम कुल 266 किलोग्राम वजन उठाकर बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इससे पहले सुभाष के बड़े भाई करन लहरे ने भी इसी स्‍पर्धा में सिल्वर मेडल हासिल किया था।