ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

गहनें उतार कर 52 कदम चलो कान्हा जी दिखेंगे, श्रीकृष्ण के साक्षात दर्शनों के नाम पर लाखों की ठगी

दुर्ग: भगवान श्रीकृष्ण के साक्षात दर्शन कराने के नाम पर ठगी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां ठगों ने एक महिला को अपनी बातों में उलझाया और उसके गहनें लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है जहां एक ढोंगी बाबा ने दूध लेने गई महिला को रास्ते में घेर लिया। महिला को अपनी बातों में उलझाया और दर्शन कराने के बहाने झांसे में लिया और कहा कि 52 कदम आगे चलो और अपने पहने गहने मुझे दे दो। महिला भी उनकी बातों में आ गई और वैसा ही किया इसके बाद जैसे ही वह पीछे मुड़ी तो उसे खाली सड़क मिली, जिसके बाद उसे ये एहसास हो गया कि उसके साथ ठगी हुई है।

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला मोहननगर थाना क्षेत्र के संतराबाड़ी में तरूण टॉकीज के पास का है। जहां जयश्री चावड़ा (59) नाम की महिला सुबह सुबह दूध लेने गई थी। इसी दौरान रास्ते में उसे ढोंगी मिल गया और कहने लगा कि जन्माष्टमी पर भगवान श्री कृष्ण के साक्षात दर्शन करा देगा। साथ ही साथ यह भी कहा कि आने वाले दिन उसके लिए बहुत सख्त है। उसके बच्चों की मौत हो जाएगी। महिला भी उनकी बातों में आ गई और उपाय पूछा तो उन्होंने कहा कि भगवान के दर्शन ही इससे आपको बचाएंगे। इसके लिए तुम्हें अपने पहने हुए गहने उतारकर देने होंगे। जयश्री ने उसे अपने गले में पहना हुआ सोने का हार, कान के टॉप्स दे दिए और 52 कदम चलने चली गई। वापस लौटी तब बाबा फरार हो गया था। इतने में महिला को भी समझ आ गया कि वह ठगी का शिकार हो गई है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
सारा मामला समझ आते ही महिला ने पुलिस में शिकायत की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ठगी का मामला दर्ज किया। महिला के बताए हुलिए के मुताबिक पुलिस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। दुर्ग CSP कौशलेंद्र देव पटेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। ठगी की ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब डीडी नगर थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर महिला से ठगी करने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने शक जाहिर किया कि मामले में ईरानी गैंग का हाथ हो सकता है।