ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दानिश नगर कॉलोनी की महिलाओं ने की गड्ढों पर रैंप वॉक

भोपाल। राजधानी की जर्जर सड़कों को लेकर हर कोई परेशान है। इसके चलते शनिवार को दानिश नगर कालोनी की महिलाएं एक अनोखा प्रदर्शन किया। ये महिलाएं करीब एक घंटे तक सड़कों के गड्ढों पर रैंप वॉक करती रही। दानिश शॉपिंग कॉम्पलेक्स में डी 1 और डी 3 को जोड़ने वाली इस सड़क पर इस दौरान सड़कों की जर्जर हालत बयां करते हुए सरकार विरोधी नारेबाजी भी की गई। वहीं नगर निगम की बेरूखी के चलते सड़कों के इस हश्र को बयां किया। दानिश नगर रहवासी संघर्ष समिति की अंशु गुप्ता ने बताया कि दानिश नगर कॉलोनी में 450 से ज्यादा घर है। वहीं सैकड़ों प्लाट भी है। बावजूद यहां की सड़कें जर्जर है।

बारिश के दौरान तो पैदल गुजरना तक मुश्किल हो गया है। कई बार रहवासी गड्ढों का शिकार बनकर चोटिल भी हो जाते हैं। इसके चलते अब लोगों का गुस्सा फूट रहा है। कॉलोनी में सड़क के अलावा पानी, बिजली, नाली आदि की समस्या भी है। सुविधाएं देने के लिए नगर निगम से सालों से मांग कर रहे हैं। हर बार नगर निगम के अफसर कॉलोनी हैंडओवर न किए जाने की बात कहकर पल्ला झाड़ लेते हैं, जबकि प्रापर्टी समेत अन्य टैक्स निगम द्वारा ही वसूले जाते हैं। इसलिए सुविधाएं भी निगम को ही देना चाहिए। उन्होंने बताया कि सीएम हेल्पलाइन पर भी कई बार शिकायतें की गई लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा है। उल्‍टा मोबाइल पर मैसेज आया कि समस्या का निराकरण कर दिया गया है जबकि आज तक गड्ढे नहीं भरे गए है।