ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मीडिया ने तालिबान पर फारूक अब्दुल्ला के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया: नेशनल कॉन्फ्रेंस

श्रीनगर : नेशनल कॉन्फ्रेंस ने  मीडिया के एक वर्ग की आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के तालिबान को लेकर दिए गए बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। अब्दुल्ला ने उम्मीद जताई थी कि अफगानिस्तान में बनी नई सरकार मानवाधिकारों का सम्मान करेगी और सभी देशों के साथ दोस्ताना संबंध रखेगी।

नेकां ने कुछ समाचार चैनलों की आलोचना करते हुए ट्वीट किया कि गलत इरादे से अब्दुल्ला के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया। कुछ समाचार चैनलों ने दावा किया था कि अब्दुल्ला ने अफगानिस्तान में तालिबान सरकार का समर्थन किया।

इस पर पार्टी ने कहा,”समर्थन किया? कैसे? डॉ फारूक अब्दुल्ला ने जो कभी नहीं कहा उसे उनका बयान बताना निंदनीय है। शब्दों को तोड़ मरोड़कर पेश करना और गलत अर्थ निकलने से यही पता चलता है कि कथित चैनल गलत इरादे से कहानियां गढ़ रहे हैं।”

अपने पिता और पार्टी के संस्थापक शेख मोहम्मद अब्दुल्ला के मकबरे पर श्रद्धांजलि देने के बाद फारूक ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था, “देखिये , अफगानिस्तान एक अलग प्रकार का देश है और जो वहां सत्ता में आए हैं उन्हें देश चलाने की जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी। मुझे उम्मीद है कि वे सभी के साथ न्याय करेंगे और इस्लाम की शिक्षा और मानवाधिकारों का ध्यान रखते हुए अच्छी सरकार चलाएंगे।”

अब्दुल्ला ने कहा, “इसके साथ ही मैं चाहता हूं कि सभी देशों के साथ उनके बेहतर संबंध हों।