ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

लड़की को छेड़ रहे दो लफंगो का कार चालक ने वीडियो बनाकर किया वायरल, हुए गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। बेखौफ हुए मनचले बदमाशों ने विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर चरणदास महंत के बंगले के सामने दिनदहाड़े सरेराह युवती के साथ छेड़-छाड़ की। वे दोनों वहां से आराम से निकल भी जाते, लेकिन इस दौरान वहां से गुजर रहे एक राहगीर को यह गंवारा नहीं गुजरा। उसने कार चलाना रोककर घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। मामले में किरकिरी होने के बाद पुलिस की आंखें खुली और जल्द ही बदमाशों को धर दबोचा गया।

बताते चलें कि अति सुरक्षित माने जाने वाले इलाके शंकर नगर में एक कार सवार ने वहां से गुजरते हुए देखा कि दो बदमाश एक लड़की को छेड़ रहे हैं। उसने तुरंत मोबाइल निकालकर घटना का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। मामले के सामने आने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस हरकत में आई।

वीडियो में दिख रही गाड़ी की नंबर प्लेट के आधार पर गाड़ी की पहचान की और इसके बाद दोनों को बदमाशों को पुलिस ने खोज निकाला। सिविल लाइन पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि मामले में सिविल लाइन पुलिस ने बिना किसी शिकायत के खुद पहल की है।

पुलिस ने स्वयं प्रार्थी बनते हुए पहले अपराध दर्ज किया। इसके बाद नितिन शर्मा और राजू शर्मा को गिरफ्तार करने के साथ गाड़ी को जब्त कर ली। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। महिला सुरक्षा के मामले में अपराध छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे हैं।