ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

Bigg Boss 15: खत्म हुआ बिग बॉस का इंतजार, इस दिन सलमान खान लेकर आएंगे सीजन 15, जानें तारीख और समय

नई दिल्ली। सलमान खान जल्द अपने रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनका यह शो हमेशा से चर्चा में रहा है। अभी तक बिग बॉस ओटीटी चल रहा था। जोकि फिनाले के साथ 18 सितंबर को खत्म हो गया है। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे थे। इस शो के खत्म होने के साथ ही मेकर्स ने बिग बॉस 15 के समय और दिन की घोषणा कर दी है।

शनिवार को कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 से जुड़ा सलमान खान का कुछ दिन पुराना एक वीडियो प्रोमो जारी किया। इस वीडियो प्रोमो के साथ शो के मेकर्स ने बिग बॉस 15 के समय और दिन की घोषणा कर दी है। वीडियो प्रोमो में सलमान खान एक जंगल में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वह बैठते हुए मच्छर मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार कंटेस्टेंटे्स कई सारी असुवधिाओं का भी सभी सामना करना पड़ेगा।

बिग बॉस 15 के वीडियो प्रोमो में सलमान खान कहते हैं, ‘यहां जगने-जगाने की, चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां हैं सुविधाएं सोने की ‘विश्वसुंत्री’।’ वहीं प्रोमो में अभिनेत्री की रेखा की आवाज आती है और वह कहती हैं, ‘हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवा हर वक्त सताएगी।’ इस पर सलमान खान कहते हैं, ‘सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं होने वाली हैं भयंकर टाइट। संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पे दंगल।’

इस वीडियो के आखिरी में बिग बॉस 15 के समय और दिन को बताया गया है। प्रोमो के अनुसार सलमान खान का यह शो 2 अक्टूबर शनिवार को रात 9.30 बजे से शुरू होगा। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान के फैंस और शो के दर्शक वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बिग बॉस का हर दर्शक जानता है कि हर सीजन में शो की थीम अलग होती है। जारी हुए प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार बिग बॉस 15 का थीम जंगल जैसा हो सकता है।

अब बात करें कि बिग बॉस ओटीटी की तो इस शो का शनिवार का ग्रैंड फिनाले हुआ। जिसमें कई सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस भी दी। बिग बॉस ओटीटी की विजेता टीवी अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल बनी हैं। वहीं दूसरी ओर खबर के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी के सिर्फ 2 कंटेस्टेंट ही बिग बॉस 15 में जाएंगे। अब देखना होगा कि कौन बाजी मारेगा।