ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

बंदूक की नोक पर हुआ था स्काई अस्पताल के संचालक का अपहरण

बिलासपुर। रहस्यमय ढंग से हॉस्पिटल से गायब स्काई अस्पताल संचालक का बंदूक की नोक पर अपहरण किया गया था। रुपयों के लेनदेन के विवाद के चलते अस्पताल संचालक के पार्टनर डाक्टर सहित अन्य ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। डाक्टर दिल्ली एयरपोर्ट से रायपुर पहुंच गए। जहां से पुलिस उन्हें लेकर बिलासपुर आ गई है। उनसे पूछताछ कर अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है। स्काई हॉस्पिटल के संचालक प्रदीप अग्रवाल बीते रविवार की शाम अस्पताल से संदिग्ध परिस्थियों में गायब हो गए। दरअसल, गायब होने से पहले उन्होंने अपनी कार को ड्राइवर के माध्यम से घर भिजवाया था। इस बीच चार करीब चार बजे प्रदीप गायब हो।

इसके बाद उनके चालक के पास मोबाइल से काल आया। इस दौरान उन्होंने घर से चेक बुक मंगाया और एक अनजान व्यक्ति को देने की बात कही। फिर कुछ देर बाद डाक्टर ने अनजान नंबर से काल किया और अपनी जान का खतरा बताया। इससे घबराए चालक ने डाक्टर की पत्नी व स्वजन को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना के बाद से ही पुलिस की अलग-अलग टीम मामले की जांच में जुट गई थी।

साइबर सेल की टीम ने डाक्टर के मोबाइल सहित अन्य संदिग्ध मोबाइल नंबरों की जांच में जुट गई। इधर, अस्पताल स्टाफ से पूछताछ करने के बाद रुपयों के लेनदेन का विवाद सामने आया। इसी आधार पर पुलिस की टीम मुरादाबाद के लिए रवाना किया। दरअसल, अस्पताल संचालक प्रदीप ने मुरादाबाद के डा. मो. आरीफ व डा. शैलेंद्र मसीह पार्टनरशिप में काम करते थे। इस दौरान स्र्पयों का विवाद हुआ था। इसी विवाद के चलते संचालक के गायब होने की बातें सामने आई। लेकिन, पुलिस के सक्रिय होने के बाद अपहरणकर्ता डाक्टर व अन्य ने उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट में छाेड दिया।

मंगलवार की सुबह अस्पताल संचालक फ्लाइट से रायपुर आ गए और पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही एसपपी दीपक झा के निर्देश पर पुलिस की टीम उन्हें रायपुर से लेकर आ गई। अस्पताल संचालक ने बयान दिया है कि डा. आरिफ व डा. शैलेंद्र मसीह ने बंदुक की नोंक पर उनका अपहरण किया था। इस वारदात में नर्सिंग स्टाफ फिरोज, रिजवान व आरीफ शामिल थे। आरोपितों का नाम सामने आते ही पुलिस की टीम उन्हें पक़डने के लिए रवाना हो गई है।