ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

बोड़तरा हत्याकांड: आरोपित ने थाने में किया समपर्ण, दो पुत्र भी पकड़ाए

बिलासपुर। मुंगेली जिले के लोरमी थाना अंतर्गत बोड़तरा गांव में ग्रामीण की हत्या के बाद पिता और दोनों पुत्र अलग-अलग छिप गए थे। पुलिस ने जूनापारा और चिल्फी में दबिश देकर पिता पुत्र को पकड़ लिया। वहीं, एक भाई को गांव में ही गिरफ्तार कर लिया।

मुंगेली जिले के लोरमी थाना अंतर्गत बोड़तरा निवासी रोहित साहू का गांव के ही भागवत जायसवाल से विवाद चल रहा था। भागवत जायसवाल 2019 में एक मामले में जेल गया था। मामले में रोहित साहू प्रार्थी था। इसके कारण भागवत उससे रंजिश रखता था। न्यायालय से जमानत मिलने के बाद रोहित भागवत रोहित से बदला लेने की योजना बना रहा था। सोमवार की दोपहर गांव में गणेश विसर्जन हो रहा था। इसमें रोहित का भतीजा छोटू भी शामिल था।

इसी दौरान भागवत ने जानबूझकर छोटू से विवाद किया। इसके बाद अपने पिता कुंभकरण जायसवाल और भाई शिव जायसवाल के साथ मिलकर छोटू से मारपीट की। मारपीट की जानकारी होने पर रोहित अपनी पत्नी रेखा के साथ भागवत के घर पहुंच गया। उसमें अपने भतीजे से हुई मारपीट के संबंध में पूछताछ की। इस पर भागवत घर से लाठी लाकर उनकी पिटाई करने लगा।

इसी बीच तीनों ने मिलकर रोहित पर टंगिया से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पिता-पुत्र फरार हो गए। मामले में पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित पिता-पुत्रों की तलाश कर रही थी। बुधवार को कुंभकरण ने चिल्फी चौकी में पहुंचकर आत्मसमपर्ण कर दिया। वहीं, भागवत को पुलिस ने जूनापारा में पकड़ लिया। इसके बाद शिव को गांव में ही पकड़ लिया।