ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बांग्लादेशी तस्कर ने शेल्टर होम से फरार युवतियों को दूसरी बार बेचना कुबूला

 इंदौर। बांग्लादेशी युवतियों की तस्करी के आरोपित मुनीरुल उर्फ मुनीर गाजी को महिला थाना पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है। आरोपित ने बाणगंगा शेल्टर होम से फरार युवतियों को भी दलालों को बेचना स्वीकार लिया है। जिन युवतियों को बेचा उन्हें दलालों ने देहव्यापार के लिए मुंबई भेज दिया। पुलिस मुनीर से दलालों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक आरोपित मुनीरूल उर्फ मुनीर पुत्र खालिग गाजी निवासी जसोर बांग्लादेश को एसआइटी सदस्य एसआइ प्रियंका शर्मा, भरत बड़े और कुलदीप ने सूरत से गिरफ्तार किया था। मुनीर की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम था और 11 महीने से तलाश थी। मुनीर ने पूछताछ में बताया कि सागर जैन उर्फ सैंडो की गिरफ्तारी के बाद वह सूरत भाग गया था।

यहां वह बांग्लादेशी युवतियों की खरीद फरोख्त करने लगा। मोहित गेस्ट हाउस से मुक्त करवाई युवतियों के शेल्टर होम पहुंचने की खबर मिली तो उसने संपर्क किया और फरार करवा दिया। मुनीर ने तीन युवतियों को दलालों को बेच दिया। हालांकि पूछताछ में बताया उसने जिन युवतियों को बेचा उनकी शादी करवाई है। शादी के बाद दलाल उन्हें देहव्यापार में धकेल देते हैं। दो युवतियों को मुंबई के दलाल लेकर गए हैं। पुलिस युवतियों की तलाश में जुटी हुई है।

महिला एसआइ को रुपयों का लालच दे रहा था तस्कर

टीआइ के मुताबिक, मुनीर बार-बार मोबाइल व सिम कार्ड बदल देता था। वह इंटरनेट कॉलिंग करता था। जब पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा तो एसआइ प्रियंका शर्मा को छोड़ने के एवज में रुपयों का लालच दिया। एसआइ ने छोड़ने का आश्वासन दिया और उससे गिरोह के सदस्यों की सारी जानकारी ले ली। मुनीर ने बताया कि सूरत के जोलवापाटी, कड़ोदरा और लालबाग एरिया में बांग्लादेशी दलाल रहते हैं। उनके द्वारा खरीदी लड़कियां स्पा व फ्लैट में देह व्यापार करती हैं। एसआइ ने उन दलालों की जानकारी भी ले ली जिन्होंने शेल्टर होम से भागी युवतियां खरीदी थीं। बाद में अफसरों को पूरी घटना बताई और मुनीर को गिरफ्तार कर लिया।