ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

KRK का खुलासा: कंगना रनोट ने कहा करण जौहर पर करो हमला, मेरे पास है एक्ट्रेस की सारी चैट

नई दिल्ली। कमाल राशिद खान, जिन्हें केआरके के नाम से जाना जाता है, हमेशा किसी न किसी के पीछे पड़े रहते हैं। पिछले दिनों वो सलमान खान को लेकर खुलासे करते थे अब बारी कंगना की है। फिलहाल केआरके के निशाने पर कंगना रनोट हैं। केआरके ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दावा किया है कि कंगना ने उन्हें करण जौहर पर हमला करने के लिए कहा है।

देशद्रोही एक्टर केआरके अपने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल बॉलीवुड हस्तियों पर कटाक्ष करने के लिए करते हैं। नए पोस्ट में केआरके कंगना को अपनी ‘दीदी’ कहते हुए उन्हें पाखंडी बता रहे हैं। उनका तो ये भी कहना है कि कंगना अपनी नई फिल्म थलाइवी के लिए ‘देशभक्ति’ कार्ड खेल रही हैं।

इसके बाद केआरके ने अब खुलासा किया है कि कंगना रनोट उनसे करण जौहर के बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने के लिए कह रही हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि बातचीत के सबूत के तौर पर उनके पास सभी एसएमएस हैं लेकिन इसे सार्वजनिक करने से परहेज किया।

कमाल राशिद खान ने लिखा, ‘आज तक किसी भी फिल्मवाले ने मुझे कंगना रनोट के अलावा किसी और फिल्मवाले के बारे में बुरा कहने के लिए नहीं कहा, जिन्होंने मुझे करण जौहर के बारे में बहुत सी बातें खराब कहने के लिए कहा है। मेरे पास सबूत के तौर पर उसके सभी एसएमएस हैं लेकिन मैं उस चैट को कभी सार्वजनिक नहीं करूंगा। मैंने आज तक कभी किसी की चैट का खुलासा नहीं किया और भविष्य में भी मैं ऐसा नहीं करूंगा।’

एक ट्वीट में केआरके ने लिखा, “#Thalaivii के खराब रिव्यू के बाद कंगना जनता को ज्ञान दे रही हैं। उसने कहा- हम सब #देशभक्त बनें और #atmanirbhar बनने के लिए अंग्रेजी फिल्मों के बजाय भारतीय फिल्में देखें! Lol! दीदी हम आपको करोड़पति बनाने के लिए आपकी बकवास फिल्म देखने को तैयार नहीं हैं। जनता मूर्ख नहीं है।”