ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

तीन महिलाओं समेत 13 हिरासत में, ड्रग पार्टी के आयोजकों से एनसीबी की पूछताछ

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापा मारने और ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद 13 लोगों को हिरासत में लिया है। रविवार को एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ का संबंध किसी सेलिब्रिटी या हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से हैं। इसके साथ ही एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज रेव पार्टी के आयोजकों को भी समन भेजा है।

बता दें कि एनसीबी की टीम ने एक गुप्तचर की सूचना के आधार पर अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर छापा मारा था। एनसीबी को इस पार्टी में ड्रग्स भी बरामद हुई। अधिकारी ने बताया, ‘एजेंसी ने करीब 13 लोगों को हिरासत में लिया है। उन्हें दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय लाया गया और सुबह तक पूछताछ की गई।’

एनसीबी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर पत्रकारों से बात करते हुए वानखेड़े ने कहा, ‘हमने कुछ लोगों को पकड़ा है और उनकी जांच चल रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।’ हिरासत में लिए गए लोगों के नाम एक सेलिब्रिटी से जुड़े होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी की मिली थी खबर

एनसीबी को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि शनिवार शाम मुंबई से गोवा के लिए जा रहे क्रूज शिप कार्डेलिया पर बीच समुद्र में ड्रग्स पार्टी होने वाली है। जानकारी मिलने के बाद एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ सामान्य यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए। मुंबई की सीमा पार करते ही शिप पर पार्टी शुरू हो गई। यहां जहाज पर सवार लोग खुलेआम मादक पदार्थ लेने लगे। जानकारी के मुताबिक, टीम को तलाशी में कोकीन, हशीश और एमडी जैसे नशीले पदार्थों की बड़ी खेप बरामद होने में कामयाबी मिली है।