ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

बड़वानी जिले में करीम ने करण बन किया युवती से दुष्कर्म, आरोपित हिरासत में

बड़वानी। जिले के पानसेमल थाने पर लव जिहाद को लेकर मामला दर्ज हुआ है। मामले में आरोपित ने अपना नाम बदलकर व पहचान छुपाकर युवती से दोस्ती की और बहला-फुसलाकर इंदौर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पहचान उजागर होने पर युवती ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया है।

राजपुर एसडीओपी पीएस बघेल ने बताया कि ग्राम सुखराली खुर्द की 22 वर्षीय युवती पानसेमल कालेज में पढ़ती है, जहां उससे एक युवक ने दोस्ती की और अपना नाम करण जाधव बताया। करीब डेढ़ माह तक युवक इंटरनेट मीडिया पर युवती को वाइस व वीडियो काल करता रहा। आरोपित ने युवती से दोस्ती बढ़ा ली और गत 20 सितंबर को उसे बहला-फुसला कर अपने साथ इंदौर के मांगलिया ले गया और करीब 11 दिन तक युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब युवती को पता चला कि आरोपित का नाम करण जाधव नहीं बल्कि 32 वर्षीय करीम पुत्र रहीम निवासी पानसेमल है, तो उसने विरोध किया। इस पर आरोपित उसे निवाली छोड़कर भाग गया।

वेल्डिंग का काम करता है आरोपित

एसडीओपी बघेल ने बताया कि आरोपित वेल्डिंग का काम करता है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही उसका मेडिकल किया गया। इस दौरान आरोपित करीब मुंह छुपाता नजर आया।

स्ट्रीट लाइट बंद होने की शिकायत

भगवानपुरा। शनिवार को नगर में पिछले तीन साल से बंद दो हाइमास्ट लैंप को चालू करवाने के लिए नगरवासियों ने ग्राम पंचायत और जनपद पंचायत कार्यालय में ज्ञापन सौंपा। जगदीश मालवीया, ओमप्रकाश, मनोज सेन ने बताया कि बस स्टैंड चौराहे पर और हनुमान मंदिर चौक पर लगे हाइमास्ट लैंप बंद है। जिससे रात में दोनों चौराहो पर अंधेरा रहता है। साथ ही पूरे गांव की स्ट्रीट लाइट भी बंद है।

ग्राम पंचायत को इस ओर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि आगामी दिनों में नवरात्रि आने वाली है। ऐसे में नगर में स्ट्रीट लाइट और हाइमास्ट लैंप को चालू करना आवश्यक है। वहीं ग्राम पंचायत सचिव गोविंद मालवीया का कहना कि स्ट्रीट लाइट और हाइमास्ट की करीब 11 लाख रुपये की राशि बकाया है। जिसके चलते बिजली विभाग ने बिजली काट दी है। जल्द ही लाइट चालू करवाने के लिए उनके द्वारा आश्वासन दिया गया।