ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

जन विरोधी सरकार की उलटी गिनती चालू हो गई है- बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला के अंतर्गत शहर के चारों विधानसभा की समीक्षा और कार्य योजना बैठक भाजपा जिला कार्यालय, एकात्म परिसर में संपन्न हुई। बैठक में सेवा व समर्पण कार्यक्रम के अंतर्गत 17 सितम्बर से अभी तक हुए कार्यक्रमों की समीक्षा की गई व कार्यकर्ताओं को सारे कार्यक्रम जमीन स्तर तक जनता तक ले जाने के लिए साधुवाद दिया गया व भविष्य की कार्य योजनाओं की जानकारी दी गई।

रायपुर दक्षिण विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की इस प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई, ये सरकार भ्रष्ट है, गरीबों का अनाज खाने वाली है, धर्मांतरण के माध्यम से मिशनरियों को संरक्षण देने वाली है। भाजपा के कार्यकर्ताओं के आंदोलन ने प्रदेश की जनता को जागृत कर दिया है। रायपुर पश्चिम विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए राजेश मूणत ने कहा कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी विपक्ष में रहते हुए भी जनहित के कार्यों को पूर्ण कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के बचाव के लिए हर कार्यकर्ता को सैनिक की तरह तैयार रहना है, जो अपनी हर समस्या को दोयम रख कर प्रदेश की जनता की सेवा के लिए तत्पर खड़े रहे। बैठकों में जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने आगामी कार्य योजना की जानकारी देते हुए बताया कि हमको आने वाली सात और आठ अक्टूबर को राशन दुकान में धरना देना है और नौ व 10 अक्टूबर को विधानसभा स्तर पर धरना देना है।

दरअसल, केंद्र द्वारा प्रति व्यक्ति पांच किलो राशन प्रदान किया जाना है, 35 किलो के अलावा। मगर, प्रदेश सरकार उसमें भ्रष्टाचार करने का काम कर रही है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हितग्राहियों को प्रत्येक राशन दुकानों में राशन थैली का वितरण करेंगे। इस अवसर पर रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा केंद्र के पैसे प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपनी जेब में भरकर जनता की जेब काट रही है। बात चाहें प्रधानमंत्री आवास योजना की हो, जल जीवन मिशन की बात हो, किसान सम्मान की बात हो या वन नेशन1 कार्ड की बात हो, राज्य सरकार के उदासीन रवैया के कारण केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को नहीं मिल रहा है।

बैठक में चंद्रशेखर साहू ने कहा खेत बेच देंगे, रेत बेच देंगे, भाजपा के सिपाही अगर सो गए तो ये कांग्रेसी प्रदेश बेच देंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाएं जब शहरी क्षेत्रों में लागू नहीं हो पा रही है तो ग्रामीण क्षेत्रों की बात करना ही क्या। बैठक को संबोधित करते हुए रायपुर ग्रामीण पूर्व विधायक नंदे साहू ने कहा किया की यह सरकार विज्ञापन जीवी सरकार है करती कुछ नहीं सिर्फ उसका प्रचार करती है।

उत्तर विधानसभा की बैठक गौरीशंकर अग्रवाल, पश्चिम विधानसभा बैठक शिवरतन शर्मा, ग्रामीण विधानसभा बैठक अजय चंद्राकर, रायपुर दक्षिण विधानसभा बैठक में चंद्रशेखर साहू प्रभारी के रूप में उपस्थित थे। बैठक का संचालन रायपुर जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर आभार प्रदर्शन महामंत्री ओंकार बैस ने किया।