ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बड़ी खबर: प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता के बेटे ने किसानों पर चढ़ाई कार, 6 किसानों की मौत

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां तिकुनिया क्षेत्र में रविवार को धरने पर बैठे किसानों को एक कार ने कुचल दिया। इस हादसे में 6 किसानों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अपनी मांगों को लेकर धरने पर किसान डटे हुए थे। सूत्रों की मानें तो गाड़ी चलाने वाला केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा का बेटा बताया जा रहा है। फिलहाल घटना से गुस्साए लोगों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। घटना पर भरी पुलिस मौजूद कर रहे हैं। मौके पर तोड़फोड़ भी हुई है। पुलिस स्थिति को संभालने की कोशिश कर रही है। वहीं घायलों को अस्पताल भेजा गया है। 6 किसानों के मरने की सूचना है। 8 घायल हैं।
बता दें कि सुबह 8 बजे किसानों ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी और डिप्टी CM केशव मौर्य के हेलीकॉप्टर उतरने के लिए तिकोनिया में बनाए गए हेलीपैड को कब्जे में ले लिया गया था।
दोपहर 2:45 पर जब सड़क मार्ग से दोनों नेताओं का काफिला तिकोनिया चौराहे से गुजरा तो किसानों का एक झुंड काले झंडे दिखाने के लिए दौड़ पड़ा। लखीमपुर खीरी में हेलीपैड पर धरने से शुरू हुआ किसानों का प्रदर्शन हिंसक हो गया है।
इस दौरान काफिले में शामिल अजय मिश्रा के बेटे अभिषेक मिश्रा ‘मोनू’ की गाड़ी से 2-3 किसान चपेट में आ गए। यह देख किसानों का गुस्सा भड़क गया। किसानों ने अभिषेक की गाड़ी के अलावा एक अन्य गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

जिसमें 3 की मौत हो गई है।

PunjabKesari

इस भारतीय किसान यूनियन ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि लखीमपुर खीरी में आंदोलन कर रहे किसानों को गृह मंत्री टेनी के बेटे ने गाड़ी से रौंदा 3 किसानों की मौत तेजेंद्र सिंह विर्क के भी घायल होने की सूचना है, राकेश टिकैत जी गाजीपुर से निकल रहे है।