ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

छत्तीसगढ़ के धमधा में पुलिस बस को मेटाडोर ने मारी टक्कर, चालक सहित तीन आरक्षक घायल

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्थित धमधा में पुलिस बल छोड़कर वापस लौट रहे पुलिस बस को एक मेटाडोर ने ठोकर मार दिया। उक्त घटना जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र के समोदा नाला के पास हुई। जिस मेटाडोर ने बस को ठोकर मारा, उसमें ईंट लोड था। मेटाडोर की ठोकर से बस का पिछला चक्का नाले की रेलिंग को क्षतिग्रस्त करते हुए ऊपर चढ़ गया। हादसे में बस चालक सहित तीन सिपाही घायल हुए हैं। जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने आरोपित मेटाडोर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
जानकारी के मुताबिक उक्त घटना मंगलवार सुबह की है। पुलिस बस क्रमांक सीजी-03, 3446 के चालक सिपाही संजू कश्यप व दो सिपाही प्रमोद निर्मलकर और किशोर भगत मंगलवार को धमधा से वापस लौट रहे थे। तीनों उक्त बस से धमधा में पुलिस बल छोड़ने के लिए गए थे। वापसी में समोदा नाला के पास मेटाडोर क्रमांक सीजी-04 जे 7138 ने बस को जोरदार ठोकर मार दी।
हादसे में बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें चालक संजू कश्यप समेत प्रमोद निर्मलकर और किशोर भगत भी घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मेटाडोर चालक नंदकट्ठी से ईंड लोडकर स्मृति नगर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ये हादसा हुआ। मेटाडोर गंजपारा दुर्ग निवासी आरिफ नाम के व्यक्ति की है और अंडा निवासी आरोपित कमलेश धनकर उसे चला रहा था। जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने आरोपित मेडाटोर चालक के खिलाफ तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।